फोटो गैलरी

Hindi Newsदोस्त को बचाने लगाई गंगा में छलांग, डूबे तीन युवक

दोस्त को बचाने लगाई गंगा में छलांग, डूबे तीन युवक

कौशाम्बी जिले के कोखराज स्थित गंगा नदी के संदीपन घाट में एक ही गांव के तीन युवक डूब गए। तीनों युवक परिजनों संग गंगा स्नान करने गए थे। स्नान के दौरान साथी के गहरे पानी में चले जाने के बाद उसे बचाने...

दोस्त को बचाने लगाई गंगा में छलांग,  डूबे तीन युवक
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Oct 2015 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी जिले के कोखराज स्थित गंगा नदी के संदीपन घाट में एक ही गांव के तीन युवक डूब गए। तीनों युवक परिजनों संग गंगा स्नान करने गए थे। स्नान के दौरान साथी के गहरे पानी में चले जाने के बाद उसे बचाने में एक-एक कर तीनों नदी में समा गए। शोरगुल सुन आसपास मौजूद मल्लाहों की मशक्कत के बाद भी तीनों का कोई सुराग नहीं लगा।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जाल डलवाया पर कोई सफलता नहीं मिली। घटना के बाद से प्रभावित परिवारों में कोहराम है। कोखराज के कशिया पश्चिम निवासी चूचू (19) पुत्र राजीव कुमार साहू, सूरज (18) पुत्र राजू विश्वकर्मा तथा नितीश सोनी (19) के बीच गहरी दोस्ती थी। नवरात्र के पहले दिन तीनों ने गंगा स्नान करने की योजना बनाई। इसके तहत मंगलवार को चूचू ने अपनी दादी सावित्री और चाचाी सविता को एक बाइक में तथा सूरज और नितीश दूसरी बाइक से गंगा नदी के संदीपन घाट पहुंच गए।

महिलाएं एक तरफ तो तीनों युवक दूसरी तरफ स्नान करने लगे। इस दौरान चूचू अचानक गहरे पानी में चला गया। उसको डूबता देख साथी सूरज ने उसे बचाने की कोशिश की तो वह भी उसी के साथ समा गया। दोनों को डूबता देख नितीश को नहीं रहा गया। दोस्तों को बचाने के लिए नितीश आगे बढ़ा तो वह भी डूब गया। देखते ही देखते एक-एक कर तीनों दोस्त नदी में समा गए। शोरगुल सुन घाट पर मौजूद गोताखोरों ने तमाम कोशिश की पर कोई सुराग नहीं लगा।

मौके पर मौजूद गांव के ही सचिन ने सूचना पुलिस व परिजनों को दी। मौके पर पुलिस के साथ ही बदहवाशी के हालत में तीनों के परिजन भी घाट पर पहुंच गए। पुलिस ने नदी में जाल डलवाकर तीनों को तलाशने की कोशिश की पर खबर लिखने तक कोई सफलता नहीं मिल सकी थी। घटना के बाद से युवकों के घरवालों में कोहराम मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें