फोटो गैलरी

Hindi Newsमिर्जापुर: 352 शीशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

मिर्जापुर: 352 शीशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत जरगो पुल के पास बुधवार की रात चेकिंग के दौरान आबकारी और चुनार पुलिस ने एक बोलेरो से सैकड़ो शीशी शराब के साथ दो तस्करो को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गाड़ी को सीज कर शराब तस्करों के...

मिर्जापुर: 352 शीशी शराब के साथ दो गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 01 Dec 2016 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत जरगो पुल के पास बुधवार की रात चेकिंग के दौरान आबकारी और चुनार पुलिस ने एक बोलेरो से सैकड़ो शीशी शराब के साथ दो तस्करो को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गाड़ी को सीज कर शराब तस्करों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर चालान कर दिया।

कोतवाल विश्वज्योति राय के मुताबिक सरैया सिकंदरपुर से रात में एक बोलेरो से शराब तस्करी किए जाने की सूचना मिली। सूचना मिलने के साथ ही आबकारी इंस्पेक्टर विजयपाल सिंह ने चुनार कोतवाली पुलिस के साथ जरगो पुल पर वाहनों की चेकिंग करने लगे। इसी दौरान सरैया सिकंदरपुर से एक बोलेरो आती दिखायी दी। पुलिस ने बोलेरो रोककर जब तलाशी की तो बालेरो में दो बोरे में रखी 352 शीशी शराब बरामद हुई।

सभी शराब की शीशी पर नकली होलो ग्राम लगा हुआ था। पुलिस ने शराब की तस्करी कर रहे बहरामगंज निवासी रामभजन और कमलेश को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने नकली होलाग्राम लगाकर शराब तस्करी की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के विभिन्न धाराओं में मामला पंजीकृत कर चालान कर दिया। पूछताछ से मिली अहम जानकारी पर पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें