class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घने कोहरे में जीटी रोड पर भीड़ में घुसा ट्रक, 3 मरे, 4 जख्मी

घने कोहरे में जीटी रोड पर भीड़ में घुसा ट्रक, 3 मरे, 4 जख्मी

इलाहाबाद में अंदावा गांव के सामने गुरुवार रात बनारस की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बधावा ले जा रहे गांव वालों को शिकार बना लिया। घने कोहरे के बीच जीटी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

इस हादसे में मासूम बच्ची और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्ची समेत चार को जख्मी हालत में एसआरएन में भर्ती कराया गया है। हादसे से आक्रोशित गांववालों ने सड़क जाम करने की कोशिश करते हुए गाड़ियों में तोड़फोड़ की। बवाल की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और गांव वालों को शांत कराया।

अंदावा गांव के सुरेश को बेटा हुआ था। सुरेश की ससुराल से साला राजेश निवासी लंगड़ीपुर से बधावा लेकर गुरुवार रात गांव वालों के साथ आ रहा था। राजेश के साथ उसके रिश्तेदार व चार दर्जन गांव वाले ढोल बाजा के साथ थे। अंदावा स्थित एक कार शोररूम के पास पहुंचे तो गाड़ी से उतरकर पैदल डांस करते हुए आगे बढ़ने लगे। उसी वक्त तेज रफ्तार ट्रक ने अचानक सड़क किनारे डांस कर रहे ग्रामीणों को अपनी चपेट में ले लिया। कोहरे के कारण गांव वालों को ट्रक आने की भनक तक नहीं लगी। कोहरे के कारण जबरदस्त हादसा हो गया। इस हादसे से गांव में हड़कंप मच गया।

अंधेरा होने के कारण किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो गया। हादसे के बाद चीख पुकार से अफरातफरी मच गई।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन मौके पर एम्बुलेंस और पुलिस के पहुंचने में थोड़ी देर हो गई। इससे गांव वाले विरोध करते हुए बवाल शुरू कर दिया। पुलिस ने सभी घायलों को एसआरएन भेजा। अस्पताल में कोतवाली, सिविल लाइंस, मुट्ठीगंज और अतरसुइया थाने की पुलिस पहुंच गई। डॉक्टर ने राजेश की 30 साल की साली शांति देवी, संतलाल की पत्नी श्रीदेवी व तीन साल की मासूम बेटी राधिका को मृत घोषित कर दिया। वहीं घूरपुर की 10 साल की प्रिया, 60 साल की प्रभावती और 23 साल की बिरजन को जख्मी हालत में एसआरएन में भर्ती कराया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three died in a road accident at GT road