class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मानवरहित क्रॉसिंग पर जीप से टकराई लखनऊ-चंडीगढ़ एक्‍सप्रेस, दो की मौत

मानवरहित क्रॉसिंग पर जीप से टकराई लखनऊ-चंडीगढ़ एक्‍सप्रेस, दो की मौत

लखनऊ से चंडीगढ़ जा रही इंटरसिटी (सद्भावना एक्‍सप्रेस) मानव रहित क्रॉसिंग पर एक कार टकरा गई। कार सवार एक बच्ची और महिला की मौत हो गई, जबकि कार ड्राइवर समेत तीन लोगों को गंभीर हालत में मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

हादसा शुक्रवार सुबह करीब 10:40 बजे का है। बिजनौर रेलवे स्टेशन से निकली लखनऊ-चंडीगढ़ एक्‍सप्रेस के सामने किरतपुर से पहले गांव स्वाहेड़ी और बोडू़वाला के बीच मानव रहित रेलवे क्रासिंग को पार करते समय एक बुलेरो कार आ गई। ट्रेन की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास के लोगों ने मौके पर इकट्ठा होकर ग्रामीणों को हादसे की जानकारी दी। ग्रामीण सभी घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने सात साल की अंशिका पुत्री संजीव और 35 वर्षीय नूतन पत्नी देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया। इनके साथ कार ड्राईवर शुभम पुत्र ब्रजवीर निवासी गांव गढ़ी, ब्रजवाला निवासी गांव बोड़ूवाला और बबली निवासी गढ़ी थाना कोतवाली शहर बिजनौर की हालत गंभीर बताई गई। डॉक्टरों ने तीनों घायलों को मेरठ रेफर कर दिया।

कार ड्राइवर नहीं देख पाया ट्रेन

ग्रामीणों के मुताबिक कार ड्राइवर शुभम आ रही ट्रेन को नहीं देख पाया। इसी कारण शुभम रेलवे फाटक को पार कर रहा था, लेकिन रेलवे फाटक को पार करने से पहले ही ट्रेन की टक्कर से कार के पड़खच्चे उड़ गए।

ताई के साथ जी और उसके ही साथ दुनिया से गई अंशिका

परिजनों की मानें तो अंशिका का अपनी ताई नूतन से काफी लगाव था, नूतन भी अंशिका को खूब दुलार करती थी, जिस कारण अंशिका घर पर अपनी ताई के साथ ही रहती थी। अंशिका और उसकी ताई नूतन का काफी लगाव था। हादसे में दोनों ही दुनिया से एक साथ चली गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The train crashed Jeep on crossing, killing two