class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमएलसी प्रकरण : शाहजहांपुर जिला अस्पताल में हड़ताल, मरीज परेशान

एमएलसी प्रकरण : शाहजहांपुर जिला अस्पताल में हड़ताल, मरीज परेशान

शाहजहांपुर जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने सोमवार को हड़ताल कर दी। वह नर्र्स से मारपीट करने के आरोपी एमएलसी संजय मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। अस्पताल में हड़ताल के कारण सोमवार को न तो पर्चे बने, न दवाएं मिलीं और न ही डाक्टर केबिनों में बैठे। इस कारण दूर दराज क्षेत्रों से आए मरीजों और उनके तीमारदारों को बड़ी परेशानी उठानी पड़ी।

पंद्रह मार्च की रात को एमएलसी संजय मिश्रा अपने एक रिश्तेदार को देखने के लिए जिला अस्तपाल गए थे। आरोप है कि एमएलसी ने वहां एक नर्स से मारपीट कर दी। इसके बाद आक्रोशित कर्मचारियों ने कार्र्य बहिष्कार का निर्णय ले लिया, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कर्र्मचारियों को मना लिया। कर्र्मचारियों ने चेतावनी दी थी कि अगर जल्द एमएलसी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हड़ताल कर दी जाएगी। इस दौरान पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज आदि देखने की कोशिश की, लेकिन रिकार्डिंग मिल नहीं सकी। एमएलसी संजय मिश्रा ने एसपी से मिल कर अपनी सफाई दी।

एसपी ने एसपी सिटी को मामले की जांच सौंपी। इस सबके बीच में एमएलसी की गिरफ्तारी का प्रेशर कर्मचारी बनाते रहे। सोमवार को जिला अस्पताल कर्मचारी संघ ने हड़ताल का ऐलान कर दिया। उन्होंने अपनी बैठक शुरू कर दी। इधर, अस्पताल आने वाले मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वह दूर दराज इलाकों से इलाज के लिए अस्पताल आए थे, लेकिन हड़ताल के कारण उन्हें निराश होना पड़ा। दोपहर तक मरीज अस्पताल में इस आस में बैठे रहे कि हड़ताल खत्म हो जाएगी, लेकिन ऐसा हो न सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahjahanpur District Hospital Strike, Patients Upset