फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश PM से पहले मुझसे आकर बहस करो : उमा भारती

अखिलेश PM से पहले मुझसे आकर बहस करो : उमा भारती

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने सरकारी योजनाओं में जाति व धर्म के आधार पर भेदभाव किया। उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश यादव प्रधानमंत्री मोदी...

अखिलेश PM से पहले मुझसे आकर बहस करो : उमा भारती
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने सरकारी योजनाओं में जाति व धर्म के आधार पर भेदभाव किया। उन्होंने कहा कि सीएम अखिलेश यादव प्रधानमंत्री मोदी से पहले उनसे बहस करें।

भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि राहुल-अखिलेश के साथ आने से भाजपा की सीटें बढ़ेंगी। भाजपा ने बड़ी संख्या में महिलाओं को टिकट दिया है। हम जाति व धर्म के आधार पर टिकट नहीं देते हैं। पूरे प्रदेश में बीजेपी की लहर है। पार्टी 250 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने गोरखपुर में एम्स और वाराणसी में टेक्सटाइल के लिए जमीने देने में काफी देरी की।

आमी में प्रदूषण के सवाल पर उन्होंने कहा कि आमी नमामि गंगे परियोजना का अंग है। उसका भी उद्धार होगा। भाजपा सरकार बनी तो पूर्वांचल विकास बोर्ड बनाकर पूर्वांचल का सर्वांगीण विकास किया जाएगा। रविवार को उनकी सभा के दौरान तबीयत बिगड़ने पर भाजपा नेता की मौत पर उन्होंने दु:ख जताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें