फोटो गैलरी

Hindi Newsआजम को मिठाई भेज रहे भाजपा विधायक

आजम को मिठाई भेज रहे भाजपा विधायक

संसदीय कार्य मंत्री आजम खान और भाजपा के बीच गिफ्ट को लेकर शुरु हुई चिकचिक खत्म नहीं हो रही है। पहले आजम ने खत लिख कर सारे गिफ्ट वापस मांगे तो अब भाजपाई गिफ्ट वापसी के साथ आजम को खत के साथ मिठाई भेज...

आजम को मिठाई भेज रहे भाजपा विधायक
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Apr 2015 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

संसदीय कार्य मंत्री आजम खान और भाजपा के बीच गिफ्ट को लेकर शुरु हुई चिकचिक खत्म नहीं हो रही है। पहले आजम ने खत लिख कर सारे गिफ्ट वापस मांगे तो अब भाजपाई गिफ्ट वापसी के साथ आजम को खत के साथ मिठाई भेज रहे हैं।

विधानसभा सत्र के समापन पर संसदीय कार्य मंत्री आजम खान द्वारा उपहार के तौर पर दी गई अटैची, झाड़ू और पेन वापस लौटा रहे भाजपा के कुछ विधायकों ने आजम को चिळी लिखी है तो कुछ ने गिफ्ट वापसी के साथ मुंह मीठा करने के लिए मिठाई के डिब्बे भेजे हैं। पीलीभीत के एक भाजपा विधायक ने संसदीय कार्य मंत्री को मिठाई भेजते हुए इसे कड़वाहट मिटाने का जरिया बताया है। आजम को भेज जा रहे पत्र में कई भाजपा विधायकों ने उन्हीं के अंदाज में शेरो,शायरी भी की है। एक विधायक ने जल्द ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का संदेश भी लिखा है।

भाजपा विधान मंडल दल के नेता सुरेश खन्ना का कहना है कि लगभग सभी भाजपा विधायकों ने आजम को गिफ्ट लौटा दिए हैं। हमारे कई विधायकों को गिफ्ट मिले ही नहीं तो उनके लौटाने का सवाल ही नहीं उठता है। खन्ना ने बताया कि हम पिछले तीन वर्षों में आजम खान द्वारा दिए गए गिफ्ट की सूची का इंतजार कर रहे हैं,ताकि उसके बिल का भुगतान कर सकें। गौरतलब है कि आजम और भाजपा के बीच गिफ्ट को लेकर उस वक्त विवाद खड़ा हो गया जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मी कान्त बाजपेयी ने आजम के गिफ्ट लौटा दिए थे। इसके जवाब में आजम खान ने सभी भाजपा विधायकों से अब तक दिए गए गिफ्ट वापस करने को कहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें