फोटो गैलरी

Hindi Newsहादसे में कार सवार छह की मौत, चार घायल

हादसे में कार सवार छह की मौत, चार घायल

दिबियापुर क्षेत्र के गांव दौही में भतीजे की शादी में शामिल होने आ रहे एक परिवार के छह लोगों की बुधवार को फिरोजाबाद के सिरसागंज के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।...

हादसे में कार सवार छह की मौत, चार घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 May 2015 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

दिबियापुर क्षेत्र के गांव दौही में भतीजे की शादी में शामिल होने आ रहे एक परिवार के छह लोगों की बुधवार को फिरोजाबाद के सिरसागंज के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही घर पर परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। पूरे क्षेत्र में घटना की खबर सुनकर शोक की लहर फैल गई।

कंचौसी कस्बे के दौही गांव निवासी रामनारायण का बड़ा पुत्र धर्मेन्द्र उर्फ साधू दिल्ली में एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता था। वह पत्नी बीनू (35), पुत्री अंजलि (13), तान्या (10), सान्या (9), नोनू (5), गुड़िया (1) व भतीजे अक्षय (19) और चचेरे भाई रामजी (16) के साथ वहीं किराए के मकान में रहता था। घर में भतीजे दिलीप की 5 जून को शादी है। इसी शादी में शामिल होने सभी दिल्ली से निजी कार से दौही आ रहे थे।

वे सिरसागंज के पास पहुंचे थे कि बेकाबू ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई, जिसमें धर्मेन्द्र, अक्षय, रामजी, तान्या, सान्या, गुड़िया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। धर्मेन्द्र की पत्नी बीनू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, अन्य सिरसागंज के अस्पताल में भर्ती हैं। सूचना मिलने पर परिजन सिरसागंज के लिए रवाना हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें