फोटो गैलरी

Hindi Newsरंगनाथ मिश्र आयोग व सच्‍चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करवाने के लिए बसपा बनाएगी दबाव

रंगनाथ मिश्र आयोग व सच्‍चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करवाने के लिए बसपा बनाएगी दबाव

बहुजन समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि रंगनाथ मिश्र आयोग और सच्‍चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करवाने के लिए केंद्र सरकार पर बसपा पूरा दबाव डालेगी और...

रंगनाथ मिश्र आयोग व सच्‍चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करवाने के लिए बसपा बनाएगी दबाव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Aug 2016 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुजन समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि रंगनाथ मिश्र आयोग और सच्‍चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करवाने के लिए केंद्र सरकार पर बसपा पूरा दबाव डालेगी और सिफारिशें लागू करवाएगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि सपा सरकार ने साढ़े चार साल बीतने के बावजूद मुसलमानों को जनसंख्‍या के आधार पर यूपी में आरक्षण नहीं दिया है।  

नसीमुद्दीन सिद्दीकी विधानसभा में नेता विपक्ष गया चरण दिनकर के साथ रविवार को विधानसभा स्थित अपने कक्ष में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार दलित और अल्पसंख्यक विरोधी है। इस सरकार ने इन वर्गों के लिए कुछ नहीं किया है। बसपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है। बसपा इन सभी मुद्दों पर राज्‍य सरकार को विधानसभा सत्र में घेरेगी।

ये आए बसपा में
इस मौके पर पूर्व सांसद रीना चौधरी, रंजन चौधरी और सरवर अली बसपा में शामिल हुए। रीना चौधरी सपा से मोहनलालगंज से सांसद रह चुकी हैं। जब कि रंजन चौधरी लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से भाजपा के टिकट पर और सरवर अली तृणमूल कांग्रेस से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने इन नेताओं को बसपा में शामिल करने की घोषणा करते हुए इनका पार्टी में स्‍वागत किया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें