फोटो गैलरी

Hindi Newsदयाशंकर की गिरफ्तारी के विरोध, आगरा में नसीमुद्दीन के काफिले पर पथराव

दयाशंकर की गिरफ्तारी के विरोध, आगरा में नसीमुद्दीन के काफिले पर पथराव

विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए शुक्रवार को आगरा आए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन के काफिले पर क्षत्रिय सभा के लोगों ने पथराव किया गया। पथराव में विधायक धर्मपाल समेत कई लोगों की गाड़ियों के...

दयाशंकर की गिरफ्तारी के विरोध, आगरा में नसीमुद्दीन के काफिले पर पथराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Jul 2016 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए शुक्रवार को आगरा आए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन के काफिले पर क्षत्रिय सभा के लोगों ने पथराव किया गया। पथराव में विधायक धर्मपाल समेत कई लोगों की गाड़ियों के शीशे टूट गए। आक्रोशित लोग दयाशंकर की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे। छलेसर में लोगों ने काले झंडे भी दिखाए। पुलिस ने क्षत्रिय सभा के जिलाध्यक्ष भंवर सिंह सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया है। 
इससे पहले गोमती एक्सप्रेस से टूंडला पहुंचे नसीमुद्दीन सिद्दीकी यहां से कार से आगरा जा रहे थे।

छलेसर के पास क्षत्रिय सभा के कार्यकर्ताओं ने दया शंकर की गिरफ्तारी और स्वाती सिंह और उनकी बेटी के खिलाफ अपशब्द बोलने के विरोध में उनके काफिले पर हमला बोल दिया। पथराव किया और काले झंडे दिखाए। आगरा में सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि चुनाव से पहले पार्टी से गंदगी साफ हो गई। बसपा से जो लोग गए वो कूड़ा कचरा था। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मेरे काफिले पर जानबूझकर हमला कराया गया। यह सपा और भाजपा की चाल है। उन्होंने कहा कि दयाशंकर व स्वाती के खिलाफ मैंने असंसदीय भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है। यह सब भाजपा का चुनावी स्टंट हैं, चुनाव के दौरान जनता भाजपा को जवाब देगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें