फोटो गैलरी

Hindi Newsतमंचा दिखाकर पेट्रोल पंपकर्मियों से लूटे आठ लाख

तमंचा दिखाकर पेट्रोल पंपकर्मियों से लूटे आठ लाख

मैनपुरी में बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से तमंचे के बल पर लूट कर ली। घटना सुबह दस बजे की है। पंप के कर्मचारी बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने रोककर घटना को...

तमंचा दिखाकर पेट्रोल पंपकर्मियों से लूटे आठ लाख
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Apr 2016 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी में बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से तमंचे के बल पर लूट कर ली। घटना सुबह दस बजे की है। पंप के कर्मचारी बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने रोककर घटना को अंजाम दिया। 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। बदमाशों की तलाश में जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है। चेकिंग कराई जा रही है।

जिले में लूट-डकैती की हफ्ते भर में यह दूसरी बड़ी घटना है। बीते सोमवार को ही बदमाशों ने शहर में एक बैंक से 20 लाख रुपये लूट कर सनसनी फैला दी थी। ठीक एक सप्ताह के बाद सोमवार को कुर्रा थाने में पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर पंप के कर्मचारियों से बदमाशों ने रुपयों से भरा थैला छीन लिया। हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के पंप पर मौजूद चंद्रप्रकाश ने बताया कि वह सुबह के करीब दस बजे पंप पर बैठे थे।

रम्पुरा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में रुपये जमा करने के लिए पंप कर्मी सालू व उदयवीर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। कुछ ही दूरी पर दो बाइकों पर पांच बदमाशों ने तमंचा दिखाकर कैश लूट लिया और भाग गए। घटना पर एसपी हिंमाशु कुमार का कहना है बदमाशों को पकड़ने के लिये चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दे दिए गए हैं।

बदमाशों की बाइक का नंबर नोट किया
मैनपुरी। लूट करने आए बदमाशों की बाइक का नंबर एक कर्मचारी ने नोट कर लिया। सालू और उदयवीर ने बताया है कि बदमाश काली और सफेद रंग की अपाचे पर आए थे, जिसमें से एक बाइक का नंबर यूपी 76 के 7345 है। 

जिले में बढ़ रही हैं पेट्रोल पंप लूट की घटनाएं
मैनपुरी। पेट्रोल पंप लूट की घटनायें बीते कुछ सालों में बढ़ी हैं। जिले में इससे पहले बिछवां में भी लूट की घटना हुई थी। हाल ही में नवीगंज में लूट की घटना को बदमाशों ने अजांम दिया था। पेट्रोल पंप एसोशियेशन के प्रसीडेंट राजपाल यादव ने लूट की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस से बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें