फोटो गैलरी

Hindi Newsविधायक बनने के लिए रालोद प्रत्याशी ने कराया भाई का कत्ल

विधायक बनने के लिए रालोद प्रत्याशी ने कराया भाई का कत्ल

बुलंदशहर में प्रत्याशी ने विधायक बनने की लालसा में अपने सगे छोटे भाई और उसके दोस्त की हत्या करा दी। मंगलवार को हुए इस दोहरे हत्याकांड का बुधवार को पुलिस ने हैरतंगेज खुलासा किया।  पुलिस की मानें...

विधायक बनने के लिए रालोद प्रत्याशी ने कराया भाई का कत्ल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Feb 2017 07:58 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर में प्रत्याशी ने विधायक बनने की लालसा में अपने सगे छोटे भाई और उसके दोस्त की हत्या करा दी। मंगलवार को हुए इस दोहरे हत्याकांड का बुधवार को पुलिस ने हैरतंगेज खुलासा किया।  पुलिस की मानें तो खुर्जा से रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने मतदाताओं की सहानुभूति पाकर चुनाव जीतने के मकसद से ही सगे भाई और उसके दोस्त की गोली मारकर हत्या करा दी। पुलिस ने मनोज गौतम और शार्प शूटर फिरोज को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पूरे मामले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा परविंद्र अभी फरार है।

खुर्जा सुरक्षित सीट से रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम के छोटे भाई विनोद गौतम और भाई के दोस्त सचिन की सोमवार की रात अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव मंगलवार की सुबह अगवाल गांव के एक बाग में पड़े मिले थे। मनोज गौतम के ममेरे भाई गुरुदीप ने हत्याकांड में परविंद्र और फिरोज के खिलाफ खुर्जा देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसएसपी सोनिया सिंह ने बुधवार को पुलिस लाइन में दोहरे हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि चुनाव में राजनीतिक लाभ पाने के लिए प्रत्याशी मनोज गौतम ने ही हत्या कराई।

इस मामले का मास्टरमाइंड परविंद्र निवासी दाऊपुर थाना जवां अलीगढ़ को बताया जा रहा है जो अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। परविंद्र पिछले करीब छह माह से मनोज के साथ पीएसओ की तरह जुड़ा हुआ थ। पुलिस के अनुसार परविंद्र ने ही मनोज गौतम को सलाह दी थी कि  चुनाव से दो-चार दिन पहले किसी संबंधी की हत्या करा दी जाए। इसका आरोप विपक्षी प्रत्याशी पर लगा देंगे। इससे चुनाव में सहानुभूति मिलेगी और चुनाव जीत जाएंगे। इसी पर मनोज गौतम तैयार हो गया और परिवंद्र ने अपने तीन साल पुराने साथी शार्प शूटर फिरोज निवासी मामन खुर्द थाना खुर्जा देहात के साथ मिलकर मनोज गौतम की पिस्टल से दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद परविंद्र ने पिस्टल मनोज के पास जाकर रख दी। उसके बाद फिरोज को फोन किया। फोन की रिकार्डिंग से पुलिस को अहम सुराग मिले। उसी में उसने मनोज गौतम को विधायक जी कहते हुए कहा कि वह उनके साथ है। तू किसी का फोन मत उठाना। सर्विलांस पर फोन लगाकर पूरे मामले से पर्दा उठाया गया है। पुलिस ने मनोज गौतम को लेकर पूछताछ की और रिकार्डिंग सुनवाई तो वह टूट गया। उसने पूरी कहानी पुलिस के सामने बयां कर दी।

एसएसपी ने बताया कि मनोज गौतम को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद किया है। शूटर फिरोज से मृतक विनोद व सचिन के मोबाइल बरामद किए गए हैं। घटनास्थल से 3 खोखा कारतूस बरामद हुए। 

मनोज गौतम ने ही राजनीतिक लाभ के लिए हत्या की है। मनोज गौतम और शूटर फिरोज को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि फरार परविंद्र की तलाश में दबिश दी जा रही हैं। 
सोनिया सिंह, एसएसपी

बसपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने मुझे साजिशन फंसाया : मनोज गौतम

रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने पुलिस की प्रेसवार्ता के दौरान डबल मर्डर में साजिशन फंसाने का आरोप बसपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह पर लगाया है। आरोप है कि उसी ने पूरी साजिश रची है। कहा कि मेरे जनाधार से बसपा प्रत्याशी घबराए हुए थे, इसी कारण उन्होंने ये साजिश रची है। परविंद्र के पकड़े जाने पर इसका खुलासा हो जाएगा। 

मुझ पर लगाए आरोप निराधार : अर्जुन सिंह

बसपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह का कहना है कि मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार हैं। पुलिस की जांच में सभी कुछ खुलासा हो गया है। मेरा ऐसे मामलों से कोई संबंध नहीं है। मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसे आरोप लगाए गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें