फोटो गैलरी

Hindi Newsमऊ में ग्रेनेड फटा, पीएसी के तीन जवान घायल

मऊ में ग्रेनेड फटा, पीएसी के तीन जवान घायल

असलहे और मालखाने की सफाई के दौरान ग्रेनेड फटने से पीएसी के कंपनी कमांडेंट समेत तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। कंपनी कमांडेंट की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया गया। अन्य दो जवानों को शहर के...

मऊ में ग्रेनेड फटा, पीएसी के तीन जवान घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Sep 2016 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

असलहे और मालखाने की सफाई के दौरान ग्रेनेड फटने से पीएसी के कंपनी कमांडेंट समेत तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। कंपनी कमांडेंट की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया गया। अन्य दो जवानों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा शहर कोतवाली के किसान मजदूर महाविद्यालय परिसर में लगे पीएसी के कैंप में रविवार शाम साढ़े चार बजे हुआ। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक और पीएसी के सेनानायक ने घटनास्थल का मुआयना किया।

मऊ में जन्माष्टमी और आने वाली बकरीद को देखते हुए आजमगढ़ से पीएसी की 20 बटालियन की कंपनी के जवान बुलाए गए थे। पीएसी के इन जवानों ने अस्थायी रूप से किसान मजदूर महाविद्यालय में कैम्प लगाया हुआ है। रविवार शाम लगभग साढ़े चार बजे जवान असलहे और मालखाने की सफाई कर रहे थे, तभी अचानक एक ग्रेनेड फट गया। ग्रेनेड फटने से आजमगढ़ पीएसी की 20 बटालियन के कंपनी कमांडेट राम अवतार राम, हेड कांस्टेबल अक्षय लाल सोनकर, कांस्टेबल रामजी गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।

अफरातफरी के बीच स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को शहर के शारदा नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से कंपनी कमांडेंट राम अवतार राम की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बीएचयू रेफर कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह, पीएसी के सेनानायक विक्रमादित्य सचान भी कैंप स्थल पर पहुंचे और मुआयना कर घटना की जानकारी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें