फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वामी को जवाब: आजम बोले- बाबरी मस्जिद जहां थी, वहीं बननी चाहिए

स्वामी को जवाब: आजम बोले- बाबरी मस्जिद जहां थी, वहीं बननी चाहिए

सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बाबरी मस्जिद जहां है, वहीं बनना चाहिए। बुधवार को उनके आवास पर पत्रकारों के पूछ गए सवाल के जवाब...

स्वामी को जवाब: आजम बोले- बाबरी मस्जिद जहां थी, वहीं बननी चाहिए
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 30 Mar 2017 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बाबरी मस्जिद जहां है, वहीं बनना चाहिए।

बुधवार को उनके आवास पर पत्रकारों के पूछ गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा 22/23 दिसंबर वर्ष 1949 की रात को बाबरी मस्जिद जहां थी। वहीं है और वहीं बनना चाहिए। अगर कहीं और मस्जिद बनती है तो जरूरी नहीं है कि वह बाबरी मस्जिद हो।

सरकार का फैसला: मुख्तार समेत 26 कुख्यातों को दूसरी जेलों में भेजा

पशु वध रोकने को बने कानून
आजम खां ने कहा कि पशुओं का वध नहीं होना चाहिए। इसके लिए देश भर में एक कानून होना चाहिए। केरल, त्रिपुरा, मेघालय, गोवा बंगाल आदि राज्यों में भी पशुओं का वध नहीं होना चाहिए। अगर कोई जानवर गली में कटा तो अवैध हो गया और किसी लाईसेंस वाली जगह  कटा तो वैध हो गया, यह बात समझ में नहीं आ रही है। असल में पशु हत्या रुकनी चाहिए।

पूर्व डीजीसी का निधन, आजम ने जताया शोक
पूर्व जिला शासकीय अधिवक्ता एवं वक्फ ट्रिव्युनल के सदस्य सरवत अली खां का बुधवार को हार्टअटैक से निधन हो गया। इस पर सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने शोक जताया है। उन्होंने तीन दिन के सभी सियासी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। सपा कार्यालय पर गुरुवार को 10 बजे शोकसभा का आयोजन किया जाएगा। उनके जनाजे में सपा नेता आजम खां, स्वार विधायक अब्दुल्ला आजम, चमरौआ विधायक नसीर खां, मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां, पालिकायक्ष अजहर खां, गुड्डू मसूद, हक रामपुरी आदि शामिल रहे।

स्पष्टीकरणः राष्ट्रपति पद की दौड़ में नहीं हूं- आरएसएस प्रमुख

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें