फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम-अखिलेश के सुलह पर बोले आजम, मेरे तो दोनों हाथ में लड्डू है

मुलायम-अखिलेश के सुलह पर बोले आजम, मेरे तो दोनों हाथ में लड्डू है

समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच सुलह से खुश प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान ने कहा कि उनके दोनों हाथों में लड्डू हैं। आजम ने कहा कि अखिलेश भी हमारे और नेताजी भी हमारे हैं।...

मुलायम-अखिलेश के सुलह पर बोले आजम, मेरे तो दोनों हाथ में लड्डू है
एजेंसीWed, 18 Jan 2017 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच सुलह से खुश प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खान ने कहा कि उनके दोनों हाथों में लड्डू हैं। आजम ने कहा कि अखिलेश भी हमारे और नेताजी भी हमारे हैं।  

रामपुर में बुधवार को सपा कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए खान ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि पार्टी, निशान और रिश्ते सभी बच गए। इसमें हमने पुल का काम किया। हमेशा इत्तेहाद (एकता) की कोशिश की। सपा कार्यकर्ता पार्टी में चल रही कलह से परेशान थे। हमारी और आपकी दुआएं काम आईं। मामला सुलझ गया।

आजम ने कहा कि हम पार्टी बनाने वालों में से हैं। जब तक दुनिया रहेगी, समाजवादी सोच जिंदा रहेगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हमें बहुत प्रिय हैं। नेताजी से भी मेरे रिश्ते अच्छे हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि रामपुर में हमने अच्छे दिन दिए, लेकिन जिन लोगों ने इसका वादा किया था, वे तो क्षेत्र में नजर तक नहीं आते हैं। उन्होंने कहा कि हमने नवाबों से मेडिकल कॉलेज के लिए खासबाग मांगा था, लेकिन उन्होंने नहीं दिया। फिर भी, मेडिकल कॉलेज बना और काफी बड़े क्षेत्र में बना जो खूबसूरत है।

भाजपा में नहीं थमे बगावती सुर तो टूट सकता है सत्ता का सपना

यूपी में BJP को हराने के लिए किया गठबंधन, 100 सीटों पर लड़ेंगे चुनावः राहुल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें