class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांदा में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, केस दर्ज

बांदा में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, केस दर्ज

बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात छह साल की बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। देर रात मासूम आरोपी के घर के सामने स्थित अरहर के खेत में बेहोशी की हालत में मिली। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है।

रविवार की शाम करीब पांच बजे छह वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस का ही युवक कुंभदत्त पुत्र राधेश्याम बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया। युवक ने बच्ची को टाफी दिलाने का लालच दिया था। टाफी दिलाने के बाद वह बच्ची को घर के सामने स्थिति अरहर की खेत में ले गया, जहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बच्ची को खून से लथपथ बेहोशी की हालत में खेत में ही छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गया। घरवालों ने काफी तलाश की लेकिन बच्ची नहीं मिली। अरहर की खेत में देर रात गांव के कुछ लोग शौच के लिए गए तो बच्ची को देखा। वह बेहोश थी और उसके कपड़़ों पर खून लगा था।

ग्रामीणों की सूचना पर घरवाले मौके पर पहुंचे तो सकते में आ गए। बच्ची की हालत देख उनके पांव तले जमीन खिसक गई। गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने बच्ची के साथ खेल रहे कुछ लड़कों से पूछा तो उन्होंने बताया कि कुंभदत्त बच्ची को बहलाकर अपने साथ ले गया था। पीड़ित परिवार और गांव के लोग कुंभदत्त के घर पहुंचे। घरवालों ने उसकी पिटाई की तो मामला खुल गया।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल भेजवाया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया। जिला अस्पताल में बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Rape with a six-year-old girl in Banda
From around the web