फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रधानमंत्री की सुरक्षा को एसपीजी की टीम पहुंची

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को एसपीजी की टीम पहुंची

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरिद्वार कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। विशेष सुरक्षा दल (एसपीजी) के आईजी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री का सुरक्षा दस्ता हरिद्वार पहुंच गया है। रविवार को पुलिस...

प्रधानमंत्री की सुरक्षा को एसपीजी की टीम पहुंची
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 08:16 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरिद्वार कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। विशेष सुरक्षा दल (एसपीजी) के आईजी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री का सुरक्षा दस्ता हरिद्वार पहुंच गया है। रविवार को पुलिस प्रशासन के साथ एसपीजी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों का जायजा लेगी। 

हरिद्वार के पतंजलि में तीन मई को प्रधानमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। शनिवार को एसपीजी की टीम जौलीग्रांट स्थित हेलीपैड पहुंची।  टीम के हरिद्वार पहुंचने के बाद उन्होंने पीएम के कार्यक्रम के बारे में सारी जानकारी ली। शनिवार को एसपीजी के आईजी ने जिला पुलिस के अधिकारियों के साथ सिविल पुलिस के जवानों की तैनाती के लिए स्थल चिह्नित किए।

हेलीपैड से लेकर मंच, स्विस काटेज और  पीएम की सुरक्षा एसपीजी के जवान करेंगे। एसपीजी आईजी ने वीवीआईपी जोन में लगाए जाने वाले सिविल पुलिस के अधिकारियों, प्रशासनिक अधिकारियों व अन्य विभागों के अधिकारियों की सूची भी मांगी। एसएसपी कृष्णकुमार वीके ने बताया कि एसपीजी की टीम हरिद्वार पहुंच चुकी है। रविवार को टीम के साथ निरीक्षण किया जाएगा। 

आज होगा निरीक्षण

हरिद्वार में प्रधानमंत्री के हेलीपेड को लेकर रविवार को निरीक्षण किया जाएगा। इसमें सभी तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। प्रधानमंत्री के वाहन काफिला के रुकने तथा उसके लिए आवश्यक सुरक्षा इंतजामों के बारे में जानकारी ली जाएगी। रविवार को पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के साथ एसपीजी निरीक्षण करेगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें