class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंडलसेरा लिंक मोटर मार्ग में हो रहे डामरीकरण को जांच एजेंसी ने रोका

बागेश्वर में मंडलसेरा लिंक मोटर मार्ग में हो रहे डामरीकरण को जांच एजेंसी ने रोक दिया है। एडीवी आपदा मोटर मार्ग की जांच कर रही है। ग्राम प्रधान ने यह मांग उठाई थी।

बिना सुरक्षा दीवार और नाली के बन रही थी सड़क 

प्रधान मंडलसेरा कैलाश गोस्वामी ने सड़क ने सड़क में बिना दीवार और नाली निर्माण पर उंगुली उठाई थी। उन्होंने कहा कि ऐसे में डामर किया जा रहा है। कई स्थानों पर सड़क की चौड़ाई भी कम है। पानी की निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने जिलाधिकारी को जांच की गुहार लगाई। एसडीएम ने सड़क की जांच एडीवी आपदा को सौंपी। बुधवार को जांच टीम सड़क की जांच को पहुंची। 

कई जगह सड़क की चौड़ाई कम 

प्रधान की रिपोर्ट के अनुसार सड़क की बारीकी से जांच की गई। बिना नाली और दीवार के हो रहे डामरीकरण को रोक दिया गया है। जांच अधिकारी एई एसएस माजिला ने बताया कि सड़क की चौड़ाई कुछ जगहों पर कम है। उसे ठीक किया जाएगा। सड़क के सोलिंग की जांच भी की जा रही है। नाली और दीवार निर्माण का काम शुरू कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि सड़क के 4.25 मीटर में डामरीकरण का कार्य किया जा रहा है। सड़क की चौड़ाई सवा छह मीटर है। उन्होंने कहा कि कमी पाई जाने पर कार्रवाई होगी। इस मौके पर ग्राम प्रधान के अलावा जेई जेके टम्टा आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mondlsera to motorway links are stopped by the investigating agency
From around the web