class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित के लिए मैं नहीं मागूंगा टिकट, पार्टी को खुद सोचना चाहिए: एनडी

रोहित के लिए मैं नहीं मागूंगा टिकट, पार्टी को खुद सोचना चाहिए: एनडी

तब बिना मीकि पुछि टिकट तय नि हुछि, आज यो दिन लै छ:, तुम बतावा मीलि विकास में के कमि करिछ, (तब यानी सीएम रहते हुए कभी बिना मुझसे पूछे टिकट तय नहीं होते थे, आज ये दिन आया है। आप ही बताओ मैंने विकास में कोई कोई कमी की थी) यह बात पूर्व मुख्यमंत्री और वयोवृद्ध कांग्रेसी नेता एनडी तिवारी ने आपके अपने प्रिय अखबार हिन्दुस्तान से खास बातचीत में कही।

पत्नी उज्जवला शर्मा तिवारी और पुत्र रोहित शेखर तिवारी के साथ तीन दिन से काठगोदाम सर्किट हाउस में ठहरे तिवारी ने कहा कि मैं बेटे रोहित के लिए टिकट नहीं मांगूंगा, पार्टी को खुद ही सोचना चाहिए। हां इतना जरूर है अगर वह योग्य है तो उसे टिकट मिलना चाहिए। अपने पुराने दिनों की याद ताजा करते हुए तिवारी ने कहा कि खुटानी से धानाचूली और देवीधूरा चंपावत को जोड़ने वाली सड़क, मुक्तेश्वर में आईवीआरआई, पदमपुरी में अस्पताल, भीमताल में उद्योग, एचएमटी उनके ऐसे बड़े काम हैं। तिवारी फिर बोले अब मुझसे कुछ मत पूछो। यहां ये जो लोग मिलने आए हैं उनसे पूछो अब क्या होना चाहिए। जब तिवारी से यह पूछा कि वह बेटे रोहित को कहां से चुनाव लड़ाना चाहते हैं। इस पर वह बोले जहां की जनता चाहेगी वहां चुनाव लड़ेंगे। बांकी रोहित की इच्छा पर निर्भर करता है।

अब तो हल्द्वानी में हिन्दुस्तान की यूनिट खुल गई ना
तिवारी अपने प्रिय अखबार हिन्दुस्तान की तारीफ करना नहीं भूले। वह बोले अब तो हल्द्वानी में भी हिन्दुस्तान की यूनिट खुल गई है। इस दौरान उन्होंने अखबार के दफ्तर के बारे में भी जानकारी ली। कहा आपके यहां सारे पुराने लोग मुझे जानते हैं।

उज्ज्वला ने रखा करवाचौथ का व्रत
पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की पत्नी डा. उज्ज्वला तिवारी ने भी बुधवार को करवाचौथ का व्रत रखबर तिवारी की लंबी उम्र की कामना की। रात करीब 8:40 पर डा. तिवारी ने पति के हाथ से पानी पीकर अपना व्रत तोड़ा।

 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:i will not demond ticket for rohit