फोटो गैलरी

Hindi Newsकैंडिल जलाकर बोला बागेश्वर- आओ राजनीति करें

कैंडिल जलाकर बोला बागेश्वर- आओ राजनीति करें

नुमाइशखेत मैदान में 1500 बच्चों ने मंगलवार को कैंडिल संदेश से मतदाता जागरुकता अभियान चलाया। मैदान में विभिन्न स्कूल तथा डिग्री कॉलेज के बच्चों ने मोमबत्ती जलाकर 18 इयर प्लस पंजीकरण श्रृंखला बनाकर...

कैंडिल जलाकर बोला बागेश्वर- आओ राजनीति करें
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Oct 2016 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नुमाइशखेत मैदान में 1500 बच्चों ने मंगलवार को कैंडिल संदेश से मतदाता जागरुकता अभियान चलाया। मैदान में विभिन्न स्कूल तथा डिग्री कॉलेज के बच्चों ने मोमबत्ती जलाकर 18 इयर प्लस पंजीकरण श्रृंखला बनाकर मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने की अपील की। 

जिलाधिकारी ने की अपील 

इस मौके पर डीएम मंगेश कुमार घिल्डियाल ने लोगों से शत प्रतिशत मताधिकार का प्रयोग करने को कहा। उन्होंने कहा कि जिस तरह शिक्षा के लिए बच्चे अच्छा स्कूल, अपनी रुचि के विषय चुनते हैं, उसी प्रकार से लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए उपयुक्त प्रतिनिधि चुनना जरूरी है। सभी लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग कर उचित प्रतिनिधि को चुनने में सहयोग देना चाहिए।

यह भी पढ़े : कांग्रेस में विधानसभा चुनाव के टिकट की फीस पांच हजार

कैंडिल संदेश में राइंका बागेश्वर, राइंका मंडलसेरा, राबाइंका, महर्षि वद्यिा मंदिर, कंट्रीवाइड पब्लिक स्कूल, नेशनल मिशन इंटर कालेज तथा पीजी कालेज के पंद्रह सौ से अधिक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। उन्होंने 31 अक्तूबर तक मतदाता सूची में पंजीकरण तथा संसोधन कराने की अपील की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें