फोटो गैलरी

Hindi Newsयोगी आदित्यनाथ बोले, अयोध्या में जल्द शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

योगी आदित्यनाथ बोले, अयोध्या में जल्द शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निमार्ण कार्य जल्द शुरू होगा। राजधानी रायपुर में कल श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में योगी आदित्यनाथ ने संवाददाताओं से...

योगी आदित्यनाथ बोले, अयोध्या में जल्द शुरू होगा राम मंदिर निर्माण
एजेंसीSat, 04 Feb 2017 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निमार्ण कार्य जल्द शुरू होगा। राजधानी रायपुर में कल श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में योगी आदित्यनाथ ने संवाददाताओं से कहा कि यह भगवान राम का ननिहाल है और ज्योतिष मान्यता है कि जब भगवान राम ननिहाल में विराजमान हो जाएंगे तब अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निमार्ण का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा। छत्तीसगढ़ को दक्षिण कौशल के रूप में जाना जाता है। मान्यता है कि भगवान श्रीराम की माता कौशल्या यहीं से हैं।

ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव: शराबी ने हेमा मालिनी को पहनाई माला, हेमा हुईं हैरान

योगी ने दढ़ विश्वास के साथ कहा कि अयोध्या में राम जन्म भूमि पर मंदिर निमार्ण की बाधाएं धीरे धीरे दूर होती दिखाई दंेगी और अतिशीघ्र भगवान राम मंदिर का निमार्ण कार्य अयोध्या में भी प्रांरभ होगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा, हमें मयार्दा पुरूषोत्तम भगवान राम से हमेशा प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने संपूर्ण समाज को एकजुट किया था। दलितों, वनवासियों को गले लगाया तथा सामाजिक समरसता का कार्य किया।

ये भी पढ़ें: यूपी चुनाव: न कोई वॉर रूम, न कोई विदेशी एक्सपर्ट, नए रूप में बीएसपी

उन्होंने कहा कि राष्ट्र के निमार्ण के लिए देश के दलितों को, अनुसूचित जनजातियों और वनवासियों को, सबको साथ लेकर चलना होगा। समारोह में राज्यपाल बलरामजी दास टंडन, मुख्यमंत्री रमन सिंह और अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें