फोटो गैलरी

Hindi Newsयहां निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली, डीएम ने बच्चों की ये अपील

यहां निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली, डीएम ने बच्चों की ये अपील

शाहजहांपुर में सोमवार को मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। शहर के किसी भाग रामलीला मैदान में विभिन्न स्कूलों से आए बच्चों की रैली को जिलाधिकारी राम गणेश ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उनके साथ...

यहां निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली, डीएम ने बच्चों की ये अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर में सोमवार को मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। शहर के किसी भाग रामलीला मैदान में विभिन्न स्कूलों से आए बच्चों की रैली को जिलाधिकारी राम गणेश ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उनके साथ में पुलिस अधीक्षक केबी सिंह भी मौजूद रहे।

रैली रवाना करने से पहले डीएम राम गणेश ने बच्चों को बताया कि वोट देना कितना महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने स्कूली बच्चों से अपील की कि वह अपने घर के बड़े और बुजुर्गों को वोट देने के प्रति जागरुक करें ताकि एक अच्छी सरकार बन सके उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपने मत का अधिकार इस्तेमाल करना चाहिए।

रैली के दौरान स्कूली छात्र व छात्राएं अपने हाथों में जागरूकता लिखे नारे लिखी तख्तियां लिए हुए थे। इस दौरान वह लोगों को वोट देने की प्रति जागरुक भी करते हुए चल रहे थे। यह रैली शहर के प्रमुख मार्गो से होती हुई रामलीला मैदान में समाप्त हुई। रैली में जिले के सभी प्रमुख विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

यूपी विधानसभा चुनावों से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें