class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: गधों पर कुमार विश्वास बोले- 'इधर भी गधे, उधर भी गधे'

VIDEO: गधों पर कुमार विश्वास बोले- 'इधर भी गधे, उधर भी गधे'

1/3VIDEO: गधों पर कुमार विश्वास बोले- 'इधर भी गधे, उधर भी गधे'

गधों पर कुमार विश्वास बोले- 'इधर भी गधे, उधर भी गधे'

यूपी इलेक्शन के दौरान सपा प्रमुख CM अखिलेश यादव और PM नरेंद्र मोदी अपनी रैलियों में गधे को हुए राजनीतिक बयानबाजी पर अब अन्य पार्टियां भी तंज कस रही हैं। 'गधों' से जुड़े बयान पर अब आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो सामने आया है। कुमार विश्वास ने 'गधे' वाले विवाद पर एक वीडियो पोस्ट किया है। शनिवार को कुमार विश्वास के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो अपलोड किया गया है।

वीडियो में कुमार विश्वास हास्य कवि स्वर्गीय ओमप्रकाश आदित्य की एक कविता सुना रहे हैं। कविता में जम कर हास्य-व्यंग्य का रंग घुला हुआ है और गधों को आदमियों से श्रेष्ठ बताया गया है। कविता में कुमार विश्वास गाते हैं, 'इधर भी गधे हैं, उधर भी गधे हैं, जिधर देखता हूं गधे ही गधे हैं, गधे हंस रहे हैं, आदमी रो रहा है हिंदुस्तान में यह क्या हो रहा है ?'

दरअसल, वह विवाद अखिलेश यादव के बयान के बाद से शुरू हुआ। सबसे पहले पीएम मोदी ने यूपी की रैली में कहा था कि अखिलेश यादव विज्ञापन पर काफी पैसा खर्च करते हैं। इसपर अखिलेश ने एक रैली में गुजरात के गधों का जिक्र करते हुए कहा था कि गुजरात के तो गधों का भी विज्ञापन होता है। इसके साथ ही अखिलेश ने अमिताभ बच्चन का नाम लेते हुए कहा था कि उनको गुजरात के गधों का प्रचार नहीं करना चाहिए। इसपर पीएम मोदी ने पटलवार करते हुए कहा था कि लोग चाहें तो गधे से भी सीख ले सकते हैं क्योंकि वह काफी मेहनती होता है।

देखें कुमार विश्वास का वीडियो...

 

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:up election period kumar vishwas poem on donkey