class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी पर जमकर बरसे राहुल कहा, रिश्ते निभाने से बनते हैं, कहने से नहीं

रायबरेली, हिन्दुस्तान टीम
मोदी पर जमकर बरसे राहुल कहा, रिश्ते निभाने से बनते हैं, कहने से नहीं

1/3मोदी पर जमकर बरसे राहुल कहा, रिश्ते निभाने से बनते हैं, कहने से नहीं

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में देश के सामने अच्छे दिन की बात कहने वाली दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) जैसी फिल्म दिखायी। लेकिन देश को नोटबंदी का दर्द दिया और हिन्दुस्तानियों के हाथों में झाड़ू पकड़ा दी।

राहुल ने रायबरेली शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित रैली में कहा, मोदी जहां भी जाते हैं, कुछ ना कुछ वादा करके आ जाते हैं। वर्ष 2014 में मोदी आये और देश के सामने एक पिक्चर बनायी। आपको शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे तो याद ही होगी। उसमें भी अच्छे दिन की बात थी। मोदी ने भी वैसी ही पिक्चर बनायी और कहा कि सबकुछ साफ हो जाएगा, हिन्दुस्तान चमकेगा। ऐसा हुआ नहीं, उल्टे ढाई साल बाद शोले का गब्बर आ गया।

राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मंच पर नजर आयीं। इस बार विधानसभा चुनाव में वह पहली बार प्रचार के मैदान में उतरीं। हालांकि उन्होंने भाषण नहीं दिया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, मोदी जहां जाते हैं, रिश्ता बनाते हैं। वाराणसी गये तो कहा कि गंगा मेरी मां है, मैं वाराणसी का बेटा हूं और कहा कि वाराणसी को बदल दूंगा, गंगा को साफ कर दूंगा। अरे मोदी जी रिश्ता बताने से नहीं निभाने से बनता है। मीडिया जरा मोदी के संसदीय निवार्चन क्षेत्र वाराणसी का हाल देश की जनता को दिखाये।

केन्द्र की भाजपानीत सरकार के स्वच्छता अभियान पर तंज करते हुए कहा मोदी ने कहा कि हिन्दुस्तान में बहुत कचरा है। सफाई करनी है। मैं अमेरिका जा रहा हूं ओबामा जी से मिलने। तुम लोग झाडू़ उठा लो। मैं वापस आउंगा तो रिपोर्ट कार्ड मांगूंगा। हो गयी सफाई, क्या हिन्दुस्तान साफ हो गया।

माल्या को 10 हजार करोड़ और गरीब को पांच रुपए भी नहीं

Next

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rahul gandhi and priyanka gandhi came to raebareli for election campaign
From around the web