फोटो गैलरी

Hindi Newsनसीमुद्दीन बोले, पार्टी को दें केवल दो महीने, फिर बनेगी बसपा सरकार

नसीमुद्दीन बोले, पार्टी को दें केवल दो महीने, फिर बनेगी बसपा सरकार

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और विधान परिषद में विपक्ष के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि प्रदेश में बसपा की सरकार बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि सपा का खेल खत्म हो गया है। जनता...

नसीमुद्दीन बोले, पार्टी को दें केवल दो महीने, फिर बनेगी बसपा सरकार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और विधान परिषद में विपक्ष के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि प्रदेश में बसपा की सरकार बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि सपा का खेल खत्म हो गया है। जनता पिता-पुत्र, चाचा-भतीजे के खेल को अच्छी तरह से समझ गई है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि बस दो महीने पार्टी के लिए दे दो। उसके बाद प्रदेश में फिर मायावती की सरकार बन जाएगी। उन्होंने पार्टी नेताओं को एक फरवरी को मेरठ में पार्टी सुप्रीमो मायावती की रैली की तैयारी में जुट जाने को कहा।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी सुबह में ही मेरठ पहुंच गए थे। उसके बाद हापुड़ रोड स्थित पूर्व मंत्री और मेरठ दक्षिण के प्रत्याशी हाजी याकूब के प्लांट पर आराम करने के बाद वे पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे। उन्होंने सभी प्रत्याशियों, नेताओं, प्रभारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि प्रदेश की जनता सपा सरकार के गुंडाराज से तंग आ चुकी है। भाजपा ने तो आम लोगों, किसानों को नोटबंदी से परेशान कर दिया है। कार्यकर्ता, नेता सारा दमखम लगा दें। इस अवसर पर पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी एमएलसी अतर सिंह राव ने कहा कि बसपा ही एकमात्र पार्टी है, जो सर्वसमाज के लिए काम कर रही है। विधानसभा चुनाव में तो जनता ने फैसला कर लिया है।

केवल मतदान और रिजल्ट बाकी है। फिर बसपा सरकार तय है। इस अवसर पर पूर्व सांसद शाहिद अखलाक ने कहा कि जनता का विश्वास केवल बसपा पर है। जनता अपना फैसला कर चुकी है। सपा, भाजपा ने तो जनता को परेशान करने का काम किया है।

ये भी पढ़ें: यूपी में BJP को हराने के लिए किया गठबंधन, 100 सीटों पर लड़ेंगे चुनावः राहुल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें