फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश खुद तो विदेश पढ़ने चले गए, गोंडा के गरीब पिछड़ गए: मोदी

अखिलेश खुद तो विदेश पढ़ने चले गए, गोंडा के गरीब पिछड़ गए: मोदी

यूपी विधानसभा चुनाव में पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिए गोंडा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को भारत माता की जय नारे के साथ संबोधित किया। महाशिवरात्रि के खास मौके पर उन्होंने कहा क

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 02:27 PM


यूपी विधानसभा चुनाव में पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के लिए गोंडा पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को भारत माता की जय नारे के साथ संबोधित किया। महाशिवरात्रि के खास मौके पर उन्होंने कहा कि शिव की तरह जनता के पास तीसरा नेत्र है। वो सब देखती है। यूपी में तरह तरह के झूठ बोले जा रहे हैं। लेकिन यहां की जनता सब समझती है। वोटरों के पास तीसरी आंख है।

बीजेपी की आंधी चल रही है 

मैं लोगों के लिए काम कर रहा हूं, पिछले तीन महीने से जहां-जहां चुनाव हुए हैं वहां बीजेपी जीती है। बीजेपी की आंधी चल रही है। यूपी में भी बीजेपी ही जीतेगी।

यूपी में झूठ फैलाया जा रहा है

मायावती और मुलायम जी ने पब्लिक में कह दिया था कि करना है तो करो, लेकिन कुछ समय तो दो। दिल्ली में एयर कंडिशन कमरों में बैठकर राजनीति करने वालों को अंदाजा नहीं है कि गांव में क्या हो रहा है। हमारे देश में अनाप-शनाप बयानबाजी होती है। झूठ बोलने वालों की कमी नहीं है। अखिलेश पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि परीक्षा में नीलामी बंद होनी चाहिए। वे खुद तो ऑस्ट्रेलिया पढ़ने चले गए और गोंडा का हाल वैसे का वैसा है। यूपी में परीक्षा का स्तर गिरता जा जा रहा है। 

सपा मुखिया मुलायम सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि रक्षामंत्री रहते हुए मुलायम ने फौजियों का अपमान किया। 1 रैंक 1 पेंशन पर 500 करोड़ देने पर पीएम ने कहा, मैंने 12000 करोड़ देकर सेना का सम्मान किया।


गोंडा पिछड़ गया

गोंडा के गरीबों का क्या होगा अखिलेश ने उनके लिए कुछ नहीं सोचा। अखिलेश जी आपका कुंबा इतना आगे बढ़ चुका है लेकिन आम लोगों का क्या। क्या अखिलेश को किसानों की फिक्र नहीं है। गोंडा में गन्ना किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। यहां गणित और विज्ञान में लोग नकल करते हैं और इनकी बोली लगाई जाती है।

अखिलेश खुद तो विदेश पढ़ने चले गए, गोंडा के गरीब पिछड़ गए: मोदी 1 / 2

अखिलेश खुद तो विदेश पढ़ने चले गए, गोंडा के गरीब पिछड़ गए: मोदी


 

स्पेशल सिक्योरिटी के बीच शुरू हुई सभा

प्रधानमंत्री की रैली को लेकर अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था की गई है। रैली स्थल स्पेशल सिक्योरिटी जोन में तब्दील कर दिया गया है। एक हेलीकॉप्टर आसमान पर रैली शुरू होने से समाप्त होने तक आसमान में सुरक्षा के लिए मंडराता रहेगा।

सभा स्थल के आसपास आठ किलोमीटर के दायरे में चप्पे चप्पे पर कंमाडों और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों को तैनात किया गया है। एसपीजी की टीम ने फाईव लेयर सिक्योरिटी लेन तैयार की है। इसके साथ ही मंच स्थल के पास दो सेफ हाऊस और एक काटेज बनाया गया है। यहां प्रधानमंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ गोपनीय बैठक भी कर सकते हैं।

यूपी चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अखिलेश खुद तो विदेश पढ़ने चले गए, गोंडा के गरीब पिछड़ गए: मोदी 2 / 2

अखिलेश खुद तो विदेश पढ़ने चले गए, गोंडा के गरीब पिछड़ गए: मोदी