फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी चुनाव: कल थमेगा अंतिम फेज का तूफानी प्रचार, PM के संसदीय क्षेत्र में भी है वोटिंग

यूपी चुनाव: कल थमेगा अंतिम फेज का तूफानी प्रचार, PM के संसदीय क्षेत्र में भी है वोटिंग

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में करो या मरो की तर्ज पर चल रहा राजनीतिक पार्टियों का तूफानी प्रचार अभियान कल थम जाएगा। अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र...

यूपी चुनाव: कल थमेगा अंतिम फेज का तूफानी प्रचार, PM के संसदीय क्षेत्र में भी है वोटिंग
एजेंसीSun, 05 Mar 2017 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में करो या मरो की तर्ज पर चल रहा राजनीतिक पार्टियों का तूफानी प्रचार अभियान कल थम जाएगा। अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित सात जिलों की 40 विधानसभा सीटों के लिए आठ मार्च को मतदान होगा।
    
भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता और केन्द्रीय मंत्री वाराणसी में डेरा डाले हुए हैं और दिन रात प्रचार में जुटे हैं। सपा-कांग्रेस और बसपा भी पीछे नहीं है। कुल मिलाकर चुनाव प्रचार जोर शोर से हो रहा है। अंतिम चरण के महत्व का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खुद प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी में डटे हुए हैं। वह रोड शो कर रहे हैं, लोगों से मिल रहे हैं, जनसभाएं कर रहे हैं।

सपा मुखिया प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके गठबंधन सहयोगी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कल संयुक्त रूप से रोड शो किया। रोडशो में अखिलेश की पत्नी सांसद डिम्पल यादव भी शामिल हुईं। पूर्वी उत्तर प्रदेश को सभी दल जीत का दरवाजा मान रहे हैं और बसपा सुप्रीमो मायावती की नजर विशेष तौर पर मुसलमान वोटरों पर है। मायावती को यकीन है कि राज्य के पूर्वी हिस्से का मुसलमान बसपा के पक्ष में मतदान करेगा।

यूपी चुनाव से जुड़ी हर खबर बस एक क्लिक पर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें