फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा-बसपा शासन में खून की नदियां बहीं, BJP दूध, घी की नदी बहाएगी: अमित शाह

सपा-बसपा शासन में खून की नदियां बहीं, BJP दूध, घी की नदी बहाएगी: अमित शाह

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 03:56 PM

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को अंबेडकरनगर में जनसभा में सपा-बसपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा शासन में खून की नदियां बहीं हैं। लेकिन बीजेपी के शासन में दूध, घी और दही की नदियां बहाएगी। 

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद अखिलेश यादव की पुलिस गायत्री को पकड़ नहीं पाई। सपा सरकार ने यूपी को हत्या के मामले में नंबर-एक बना दिया और हर दिन यहां 23 रेप होते हैं। 

ये भी पढ़ें: रोड शो था ही नहीं, काशी और मंदिर दर्शन करने आए थे पीएम: पीयूष गोयल

अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में न सस्ती दवा मिलती है, न युवाओं को रोजगार मिलता है। मां-बहनों को सुरक्षा भी नहीं मिलती लेकिन इसके बावजूद अखिलेश बोलते हैं कि काम बोलता है।

यूपी को समस्याओं का समंदर बताते हुए शाह ने कहा कि इसका समाधान करने के लिए कलेजा चाहिए है। मोदी सरकार ने हर साल यूपी को 1 लाख करोड़ दिया गया, लेकिन वो लोगों तक नहीं पहुंचा। चाचा-भतीजे ने मिल कर सब खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें: यहां के किसानों ने बनाई खुद की कंपनी, ढाई महीने में आने शुरू हुए 'अच्छे दिन'

अमित शाह ने आगे कहा कि इंटरव्यू के नाम पर यहां बहुत धांधली हुई है इसलिए भाजपा वर्ग 3-4 की नौकरी से इंटरव्यू खत्म कर देगी। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार के प्रदेश में आते ही सभी छात्र-छात्राओं को एक जीबी डेटा के साथ फ्री लैपटॉप और छात्राओं को मुफ्त शिक्षा दी जाएगी।

सपा-बसपा शासन में खून की नदियां बहीं, BJP दूध, घी की नदी बहाएगी: अमित शाह1 / 2

सपा-बसपा शासन में खून की नदियां बहीं, BJP दूध, घी की नदी बहाएगी: अमित शाह

यूपी में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी

जनसभा में अमित शाह ने कहा कि इस बार यूपी में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी। लोगों से अपील की कि उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलने के लिए वोट करें।

सपा-बसपा शासन में खून की नदियां बहीं, BJP दूध, घी की नदी बहाएगी: अमित शाह2 / 2

सपा-बसपा शासन में खून की नदियां बहीं, BJP दूध, घी की नदी बहाएगी: अमित शाह

अगला लेख पढ़ें
अगला लेख