फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी चुनाव: इन तीन सीटों पर अपना दल ने वापस लिए उम्मीदवार

यूपी चुनाव: इन तीन सीटों पर अपना दल ने वापस लिए उम्मीदवार

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सरपरस्ती वाले अपना दल (सोनेलाल) ने वाराणसी व मिर्जापुर की रोहनिया, चुनार व मड़िहान विधान सभा सीटों पर अपने उम्मीदवार वापस ले लिए हैं। बीजेपी से तालमेल कर चुनाव में...

यूपी चुनाव:  इन तीन सीटों पर अपना दल ने वापस लिए उम्मीदवार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Feb 2017 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सरपरस्ती वाले अपना दल (सोनेलाल) ने वाराणसी व मिर्जापुर की रोहनिया, चुनार व मड़िहान विधान सभा सीटों पर अपने उम्मीदवार वापस ले लिए हैं। बीजेपी से तालमेल कर चुनाव में उतरे अपना दल (एस) के साथ इन सीटों को लेकर विवाद चल रहा था। 

इन सीटों पर भाजपा ने अपने भी उम्मीदवार मैदान में उतार दिए थे। अब चुनार से भाजपा प्रत्याशी अनुराग सिंह, मड़िहान से खड़े बीजेपी के रमाशंकर पटेल और रोहनिया से सुरेन्द्र नाराण ओधे के रास्ते से अपना दल (एस) के प्रत्याशियों की बाधा खत्म हो गई है। 

पार्टी के प्रवक्ता बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि दल की संयोजक अनुप्रिया पटेल के अनुमोदन के बाद उक्त तीन सीटों पर प्रत्याशी वापस ले लिए गए हैं जबकि जौनपुर की मड़ियाहूं विधान सभा सीट पार्टी ने लीना तिवारी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। उन्होंने बताया कि दुदधी विस सीट से भी अपना दल (एस) अपना उम्मीदवार उतार सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें