class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री के तौर पर अखिलेश को मिलेगा दूसरा कार्यकाल: रामगोपाल यादव

मुख्यमंत्री के तौर पर अखिलेश को मिलेगा दूसरा कार्यकाल: रामगोपाल यादव

समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने आज जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर अखिलेश यादव को लगातार दूसरा कार्यकाल मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ मिलकर पार्टी को राज्य विधानसभा में पूर्ण बहुमत हासिल होगा। उन्होंने खंडित जनादेश की संभावना से इनकार किया।

संसद परिसर में पार्टी के महासचिव ने संवाददाताओं से कहा, समाजवादी-कांग्रेस को संयुक्त रूप से पूर्ण बहुमत मिलेगा। हम 236 से 240 सीटें जीतेंगे और त्रिशंकु विधानसभा का तो सवाल ही नहीं उठता। उत्तर प्रदेश में भाजपा के सरकार बनाने के दावे पर यादव ने कहा कि उसे जमीनी सच्चाइयों का भान ही नहीं है।

ये भी पढ़ें: जानिए, आज के एग्जिट पोल से पहले पुराने EXIT POLLS कितने सटीक

वहीं दूसरी ओर, सपा से बाहर कर दिए गए नेता अमर सिंह ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपने प्रतिद्वंदियों पर बढ़त हासिल है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करने का चुनावी फायदा भाजपा को मिलेगा। अमर सिंह ने जोर देकर कहा कि चुनाव में भाजपा को अन्य सभी पार्टियों पर बढ़त हासिल होगी, साथ ही दावा किया कि बसपा भी सपा को पीछे छोड़ने वाली है।

यूपी चुनाव से जुड़ी हर अपडेट बस एक क्लिक पर

खंडित जनादेश आने की स्थिति में क्या भाजपा और बसपा हाथ मिला लेंगे, इस सवाल पर राज्यसभा सदस्य ने कहा, उत्तर प्रदेश एक शानदार राज्य है और राजनीति तो संभावनाओं का ही खेल हैं। उनके भाजपा में शामिल होने के सवाल पर सिंह ने कहा कि ऐसे मुददों पर कैमरे के सामने चचार् नहीं करनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akhilesh yadav will get second term of up cm says ramgopal yadav