फोटो गैलरी

Hindi Newsअयोध्याः 2019 में जनता मोदी को सत्ता में नहीं आने देगी- अखिलेश

अयोध्याः 2019 में जनता मोदी को सत्ता में नहीं आने देगी- अखिलेश

यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे सीएम अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि 2019 में जनता उन्हें सत्ता...

अयोध्याः 2019 में जनता मोदी को सत्ता में नहीं आने देगी- अखिलेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे सीएम अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि 2019 में जनता उन्हें सत्ता में आने नहीं देगी। यूपी के चुनाव में ही उनका फैसला हो जाएगा। गधे वाले बयान पर उन्होंने कहा कि ये कोई गाली नहीं थी, ये तो आरती है।  

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का कहना है कि समाजवादियों के काम पर लोगों को भरोसा है। सपा सरकार में शुरू की गई 102 और 108 एंबुलेंस सेवा लोगों की मदद कर रही है। डायल 100 सेवा भी शुरू की गई है, जबकि पीएम केवल थाने में उलझे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में डायल 100 और अपडेट होगा। पुलिस की बुराई डायल 100 खत्म करेगी।

नोटबंदी को लेकर बीजेपी पर हमला

नोटबंदी को लेकर बीजेपी पर वार करते हुए उन्होंने कहा, नोट काला सफेद नहीं होता है लेनदेन काला होता है। नोटबंदी पर ऐतिहासिक फैसला तो ले आई सरकार, लेकिन जो लोग इस दौरान मरे हैं क्या उनको बीजेपी ने पलटकर भी देखा है। बस लोगों को गुमराह करके उन्हें धोखा दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार बस इधर-उधर की बात करती है लेकिन काम की बात नहीं करती है। पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी तो थाने की बात में उलझे रहते हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि यूपी में पुलिस फोन नंबर से सेवा देती है।

उन्होंने कहा, बीजेपी ने सभी के खाते में 15 लाख रुपये भेजने की बात कही थी पर 15 हजार भी नहीं आये। हाल यह रहा कि लाइन में लगे-लगे बच्चा पैदा हो गया। हमने लाइन में दम तोड़ने वालों को 2-2लाख रुपये देकर मदद की। जबकि यह लोग सर्जिकल स्ट्राइक व नोटबंदी पर गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नोट काला नहीं होता। लेन-देन काला होता है।

तीन साल में बुलेट ट्रेन नहीं आई

अखिलेश ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि सब सुन चुके मन की बात। कौन समझा मन की बात। अब तो काम की बात कर लो। उन्होंने कहा कि विज्ञापन की बात पर पीएम इमोशनल हो गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि गाजीपुर से बलिया तक एक्सप्रेस वे बनेगा। गुजरात में मेट्रो बनी नहीं और बुलेट ट्रेन का सपना दिखा दिया। जबकि तीन साल में भी बुलेट ट्रेन नहीं आई। अगले दो साल में भी नहीं आएगी।

मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने डिजिटल इंडिया का सपना दिखाया और हमने लैपटॉप दिया। हमने इसमें कोई भेदभाव नहीं किया जो अच्छे नंबर पाये हैं उनको लैपटॉप दिया है। सपा स्मार्टफोन भी देगी। महिलाओं को प्रेशर कुकर भी मिलेगा।

अब बुआ कर रही हैं विकास की बात

बिजली को भी दीवाली व रमजान में बांट देने की बात कहते हुए अखिलेश ने कहा कि दीवाली, रमजान व क्रिसमस में भी उनकी सरकार ने बिजली दी है। काशी में 24 घण्टे बिजली दी है। समाजवादी लोग सिर्फ श्मसान की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि हमारी बुआ से भी सावधान रहना।

वह कब भाजपा से रक्षाबंधन मना लें कोई भरोसा नहीं है। 3 बार पहले भी मना चुकी हैं। अब बुआ जी लम्बा भाषण देनी लगी हैं। विकास की भी बात करने लगी हैं। जबकि बिना नगदी के वहां टिकट भी नहीं मिलता। बीजेपी-बसपा सपा को रोकना चाहती हैं। अब तो कांग्रेस का हाथ हमारी साइकिल की हैंडिल पर आ गया है।

यूपी चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें