फोटो गैलरी

Hindi Newsउन्नाव में ट्रेन से मवेशी टकराया, बड़ा हादसा टला

उन्नाव में ट्रेन से मवेशी टकराया, बड़ा हादसा टला

बिछिया में सोनिक रेलवे स्टेशन आउटर पर शनिवार की सुबह एलकेएम ट्रेन से मवेशी टकरा गया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि आगे लगी इंजन की बोगी क्षतिग्रस्त होने के साथ ही तकनीकी खराबी आ गई। जिसकी वजह से ट्रेन 5...

उन्नाव में ट्रेन से मवेशी टकराया, बड़ा हादसा टला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिछिया में सोनिक रेलवे स्टेशन आउटर पर शनिवार की सुबह एलकेएम ट्रेन से मवेशी टकरा गया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि आगे लगी इंजन की बोगी क्षतिग्रस्त होने के साथ ही तकनीकी खराबी आ गई। जिसकी वजह से ट्रेन 5 घंटे तक खड़ी रही और भीषण गर्मी में ट्रेन में फंसे यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मरम्मत के बाद ट्रेन अपने गंतव्य की ओर रवाना हो सकी।

शनिवार सुबह 9:55 मिनट पर कानपुर जा रही एलकेएम संख्या 64203 सोनिक आउटर पर मवेशी से टकराने से उसका इंजन क्षतिग्रस्त हो गया। किसी तरह ड्राइवर ट्रेन को रेलवे स्टेशन तक ले गया। उसके बाद मेंटीनेंस कर्मचारियों को सूचित किया। करीब 11:30 मिनट पर मेंटीनेंस कर्मियों ने पहुंच कर 3.30 घंटे की मशक्कत के बाद इंजन को ठीक कर सके। वही मेंटीनेन्स में देरी होने से अधिकांश यात्री अन्य साधनों से अपने गंतव्य को ओर रवाना हो गए। एलकेएम 2.49 मिनट पर सोनिक से रवाना हुई। सफर कर रहे यात्रियों को भीषण गर्मी में 5 घंटे तक ट्रेन में फंसे रहने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं कुछ यात्री अन्य ट्रेनों के रुकने व अन्य साधनों से गंतव्य की ओर रवाना हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें