फोटो गैलरी

Hindi Newsचिनगारी से खेतों में लगी आग, 5 बीघा फसल जलकर राख

चिनगारी से खेतों में लगी आग, 5 बीघा फसल जलकर राख

हसनगंज में एचटी लाइन के आपस में टकराने से उठी चिनगारी खेत में गिरी और गेहूं की पकी खड़ी फसल में आग लग गई। हवाओं के तेज झोंकों की वजह से देखते ही देखते आग आसपास के खेतों को चपेट में ले लिया। ग्रामीणों...

चिनगारी से खेतों में लगी आग, 5 बीघा फसल जलकर राख
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनगंज में एचटी लाइन के आपस में टकराने से उठी चिनगारी खेत में गिरी और गेहूं की पकी खड़ी फसल में आग लग गई। हवाओं के तेज झोंकों की वजह से देखते ही देखते आग आसपास के खेतों को चपेट में ले लिया। ग्रामीणों ने जब तक आग पर काबू पाया, तब तक किसानों की 5 बीघा फसल जलकर राख हो गई।

हसनगंज तहसील के मदनापुर गांव में एचटी लाइन से निकली चिनगारी खेत में गिरने से बुधवार की दोपहर आग लग गई। खेतों में पकी खड़ी फसल जलती हुई तेज हवा के झोकों की वजह से देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते, तब तक आग आसपास के खेतों को अपनी चपेट में लेकर लगभग 5 बीघा फसल जलाकर राख हो गई। आग से मदनापुर निवासी ओम प्रकाश गुप्त, सरला देवी, शिव प्रसाद, हरि प्रसाद की लगभग 5 बीघे फसल जलकर राख हो गई। तहसीलदार अनिल कुमार ने बताया कि जानकारी हुई है। मौके पर कानूनगो और लेखपाल को भेजा है। नुकसान का आंकलन कराकर शासन से जल्द ही किसानों को मदद प्रदान की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें