फोटो गैलरी

Hindi Newsउन्नाव में महिला की मौत पर हंगामा

उन्नाव में महिला की मौत पर हंगामा

नवाबगंज में सीएचसी पर आई महिला की इलाज के दौरान मौत हो जाने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। जिससे डॉक्टरों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत...

उन्नाव में महिला की मौत पर हंगामा
Fri, 26 May 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज में सीएचसी पर आई महिला की इलाज के दौरान मौत हो जाने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। जिससे डॉक्टरों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। परिजन शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए चले गए।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के मन्या गांव में रहने वाले रघुपति की पत्नी रघुरानी 25 सुबह घर से मवेशी चराने के लिए निकली थी। गांव के बाहर एक बाग में वह बेहोश होकर गिर पड़ी। इसकी सूचना गांव वालों ने उसके परिजनों को दी। परिजन उसको लेकर नवाबगंज सीएचसी पर पहुंचे। यहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर डॉ. राज कुमार गौतम ने देखा और इलाज शुरू कर दिया। मगर तेज दर्द होने से उसकी हालत खराब होने लगी।

प्राथमिक इलाज देने के बाद डॉक्टर गौतम ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रेफर करने के बाद सीएचसी पर एम्बुलेंस उपलब्ध न होने पर परिजन निजी साधन का इंतजाम करने लगे और इसी बीच महिला की मौत हो गई। महिला की मौत होते ही परिजन आक्रोशित हो उठे और गाली गलौज करने लगे। यह देख प्रभारी स्वास्थ केंद्र के अधीक्षक डॉ. राजेश ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और परिजन शव लेकर चले गए। प्रभारी अधीक्षक डॉ. राजेश ने बताया कि रेफर के बाद परिजन उसे जिला अस्पताल ले जाने के लिए तैयार नहीं थे। जिससे उसकी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें