फोटो गैलरी

Hindi Newsउन्नाव में मारपीट कर 18 हजार लूटे

उन्नाव में मारपीट कर 18 हजार लूटे

एटीएम से रुपए निकाल कर बाइक से युवक घर जा रहा था। तभी 2 बाइक सवार लुटेरे ने मारपीट कर 18 हजार रुपए छीन कर भाग निकले। पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग उठाई है।गंगाघाट के हाजीपुर में रहने...

उन्नाव में मारपीट कर 18 हजार लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एटीएम से रुपए निकाल कर बाइक से युवक घर जा रहा था। तभी 2 बाइक सवार लुटेरे ने मारपीट कर 18 हजार रुपए छीन कर भाग निकले। पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग उठाई है।

गंगाघाट के हाजीपुर में रहने वाले आदित्य बाजपेई पुत्र उमा शंकर बाजपेई बुधवार की देर शाम शहर के डीएसएन कॉलेज गेट पर लगे बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 18 हजार रुपए निकाले थे। रुपए निकालने के बाद आदित्य बाइक से मामा के लड़के शिव कांत पुत्र कृष्ण कुमार पाण्डेय के साथ घर जा रहे थे। अभी वह करोवन गांव के आगे पहुंचे ही थे। तभी अज्ञात दो बाइक पर सवार 7 लोग आए और बाइक रोक ली। लुटेरे आदित्य की जेब में पड़े रुपए छीनने लगे। तभी विरोध करने पर लुटेरों ने लोहे की राड से मारपीट शुरू कर दी और 18 हजार रुपए छीनकर बाइकों से भाग निकले। वारदात के बाद पीड़ित कोतवाली पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें