फोटो गैलरी

Hindi News5 लाख रुपए की जेवरात व नगदी चोरों ने पार की

5 लाख रुपए की जेवरात व नगदी चोरों ने पार की

गंजमुरादाबाद के मोहल्ला बड़ी बाजार में एक जनरल स्टोर व्यापारी के घर में खिड़की से घूसे चोरों ने बक्से में रखे लाखों रुपए के जेवरात और नगदी पार कर दी। सुबह जब व्यापारी की मां राधा उठकर नीचे आई तो जीने...

5 लाख रुपए की जेवरात व नगदी चोरों ने पार की
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

गंजमुरादाबाद के मोहल्ला बड़ी बाजार में एक जनरल स्टोर व्यापारी के घर में खिड़की से घूसे चोरों ने बक्से में रखे लाखों रुपए के जेवरात और नगदी पार कर दी। सुबह जब व्यापारी की मां राधा उठकर नीचे आई तो जीने में अंदर से जंजीर बंद होने से चोरी की आशंका हुई तब मामले का खुलासा हुआ। पीड़ित ने पुलिस में चोरी की तहरीर दे दी है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

नगर के मोहल्ला बड़ी बाजार निवासी अमित कुमार गुप्त पुत्र स्व. होशराम गुप्त चौराहे पर जनरल स्टोर की दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता और बीसी योजना भी चलाता था। सोमवार दुकान बंद कर चला गया था। अमित पुराने जर्जर मकान को तुड़वा कर बनवा रहा है। सोमवार की रात चोर खिड़की से अंदर प्रवेश कर गए और जीने में जंजीर अंदर से बंद कर ली। इस बीच पूरा परिवार गहरी नींद में छत पर सोता रहा। कमरे में रखा बड़े भाई की पत्नी के बक्से का ताला तोड़ दिया और उसमें रखा करीब 2.5 लाख रुपए सोने चांदी के जेवरात और 2.5 लाख रुपए की नगदी पार कर दी। उधर चौकी इंचार्ज हसीब अहमद का कहना है कि यह चोरी संदिग्ध मान रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें