फोटो गैलरी

Hindi Newsइस दिवाली दे सकते हैं 100 से 500 रुपए तक के ये युनीक गिफ्ट्स

इस दिवाली दे सकते हैं 100 से 500 रुपए तक के ये युनीक गिफ्ट्स

हर बार हम दिवाली में पड़ोसियों, रिश्तेदारों और दोस्तों को तोहफे में कुछ खास गिफ्ट करना चाहते हैं। ऐसे में हम बजट का भी विशेष ध्यान रखते हैं। ऐसे में यदि आपको कम बजट में गिफ्ट देने का विचार है तो...

इस दिवाली दे सकते हैं 100 से 500 रुपए तक के ये युनीक गिफ्ट्स
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Oct 2016 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

हर बार हम दिवाली में पड़ोसियों, रिश्तेदारों और दोस्तों को तोहफे में कुछ खास गिफ्ट करना चाहते हैं। ऐसे में हम बजट का भी विशेष ध्यान रखते हैं। ऐसे में यदि आपको कम बजट में गिफ्ट देने का विचार है तो कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स हैं, जो बाजार में आसानी से उपलब्ध हो सकते हैं। यदि आप ऑनलाइन शापिंग करना पसंद करते हैं तो कुछ ऐसे भी प्रोडक्ट्स हैं, जिन्हें घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। आइए इस बार हम कुछ ऐसे ही गिफ्ट के बारे में बता रहे हैं जो दाम में भी फिट हों।

आइए जानते है कम बजट वाले गिफ्ट्स

1. पेपर लैम्प
घर में पेपर लैम्प दिखने में भी अच्छे लगते और उनकी रख-रखाव भी आसान होता है। मार्केट में आपको यह 100 से 300 रुपए तक के कम बजट में मिल जाएंगें। 

 

2. लचकदार फूल दान
मैजिक फोल्डिंग फूलदान एक क्यूट और काम में आने वाली चीज है। क्योंकि ये प्लास्टिक पेपर बैग का बना है इसलिए इसके टूट के गिरने का भी खतरा नहीं है। जिसे आप फूल के साथ यह गिफ्ट करेंगे वह भी आपको हैप्पी स्माइल जरूर देगा। आपको 400 से 500 रुपए के बीच कई डिजाइनदार फूलदान मिल जाएंगे।

 

3. ब्रेसलेट
दिवाली पर यदि अपने फ्रेंड या बहन को गिफ्ट देने को सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बेहद अच्छा होगा। यह अमेजन पर मात्र 300-500 रुपए में उपलब्ध है।

 

4. फोन कवर्स
फोन कवर्स भी आजकल काफी चलन में हैं। खासकर नौजवानों को ये गिफ्ट पसंद आ सकता है। फोन कवर्स की कीमत भी 100 रुपए से शुरु होकर 500 तक में मिल जाएंगे।

 

5. फंकी मोबाइल हेडफोन्स
आजकल हर कोई हेडफोन्स इस्तेमाल करता है। इसलिए गिफ्ट में यदि मोबाइल हेडफोन्स दिया जा सकता है। मार्केट में आपके मनपसंद और कलरफुल वाले कई हेडफोन्स मिल जाएंगे। 500 तक में सस्ते और टिकाऊ हेडफोन्स गिफ्ट करने के लिए अच्छा ऑप्शन है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें