फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली में आवारा कुत्तों ने बच्चे को मार डाला

दिल्ली में आवारा कुत्तों ने बच्चे को मार डाला

दक्षिणी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में मंगलवार दोपहर कुछ आवारा कुत्तों ने सात वर्ष के मासूम को काट-काटकर मार डाला। घटना दोपहर करीब 1:30 बजे की है। इसके बाद इलाके में पुलिस के खिलाफ बच्चे के परिजनों...

दिल्ली में आवारा कुत्तों ने बच्चे को मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Aug 2015 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में मंगलवार दोपहर कुछ आवारा कुत्तों ने सात वर्ष के मासूम को काट-काटकर मार डाला। घटना दोपहर करीब 1:30 बजे की है। इसके बाद इलाके में पुलिस के खिलाफ बच्चे के परिजनों और आसपास के लोगों ने जमकर हंगामा किया।

पुलिस ने मृतक बच्चे की पहचान मैमून के रूप में की है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मैमून अपने पिता और परिवार के अन्य लोगों के साथ जामिया नगर स्थित एक झुग्गी में रहता था। झुग्गी के पीछे एक जंगल है। मांस के बचे टुकड़े इसी जंगल में फेंका करते हैं। इन टुकड़ों को खाने के लिए कुत्तों का झुंड वहां मंडराता रहता है।

मैमून मंगलवार को जंगल के पास ही अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। इसी बीच खेल-खेल में किसी दूसरे साथी ने उसे धक्का दिया जिससे वह गिर गया। इस दौरान जंगल से कुछ कुत्ते आए और बच्चे को मांस का टुकड़ा समझकर उसपर हमला कर दिया।

कुत्तों के हमले के बाद बच्चा रोने लगा जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आए और कुत्तों को हटाकर बच्चे को वहां से निकाला। इसके बाद आनन-फानन में बच्चे को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद बच्चे के परिजनों और अन्य लोगों ने काफी हंगामा भी किया।  पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस बच्चे को शव को अभिभावकों को सौंप देगी।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें