फोटो गैलरी

Hindi Newsऋषिकेश जा रही बस में 25 मिनट होती रही लूटपाट

ऋषिकेश जा रही बस में 25 मिनट होती रही लूटपाट

दिल्ली से ऋषिकेश जा रही रोडवेज बस में शनिवार रात 12.20 बजे मोरटा में तीन हथियारबंद बदमाशों ने कंडक्टर को गोली मारकर करीब 25 मिनट तक लूटपाट की। इस दौरान बस 12 किलोमीटर चली और रास्ते में पांच चौकियां...

ऋषिकेश जा रही बस में 25 मिनट होती रही लूटपाट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 29 Jun 2015 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से ऋषिकेश जा रही रोडवेज बस में शनिवार रात 12.20 बजे मोरटा में तीन हथियारबंद बदमाशों ने कंडक्टर को गोली मारकर करीब 25 मिनट तक लूटपाट की। इस दौरान बस 12 किलोमीटर चली और रास्ते में पांच चौकियां और एक थाना भी पड़ा। फिर भी बदमाश कंडक्टर और बस में सवार 52 यात्रियों से करीब 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

चौकी से सिर्फ आधा किलोमीटर दूर हुई घटना की सूचना मिलने पर पुलिस को वहां पहुंचने में 40 मिनट लग गए। मेरठ के अस्पताल में भर्ती घायल कंडक्टर की हालत गंभीर है।

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बड़ौत डिपो की रोडवेज बस शनिवार रात सवारी लेकर दिल्ली के कश्मीरी गेट से ऋषिकेश के लिए चली। फतेहपुर, पूठी निवासी अनिल कुमार बस चला रहा था और मेरठ निवासी रेवती रमन सिंह कंडक्टर था। बस गंगनहर पुल के पास पहुंची तो लुटेरों ने चालक से बस की रफ्तार कम करने के लिए कहा और कंडक्टर का बैग छीनकर यात्रियों से लूटपाट करने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें