फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश कहें तो पद छोड़ दूं: शिवपाल

अखिलेश कहें तो पद छोड़ दूं: शिवपाल

समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच शुक्रवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपनी तरफ से सुलह की कोशिश की। शिवपाल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कहें तो मैं प्रदेश अध्यक्ष का पद...

अखिलेश कहें तो पद छोड़ दूं: शिवपाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Oct 2016 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी में जारी घमासान के बीच शुक्रवार को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपनी तरफ से सुलह की कोशिश की। शिवपाल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कहें तो मैं प्रदेश अध्यक्ष का पद छोड़ने के लिए तैयार हूं।  मैं स्टांप पेपर पर लिखकर दे सकता हूं कि अखिलेश ही पार्टी का चेहरा हैं। उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लड़ा  जाएगा। जीतने पर वही सीएम होंगे।

बैठक में मांग: जिलाध्यक्षों, महासचिवों और नगर अध्यक्षों की बैठक में अखिलेश को सीएम प्रत्याशी बनाने की मांग पर शिवपाल ने अपना रुख स्पष्ट किया।

अखिलेश नहीं गए: सीएम ने मुख्यमंत्री आवास पर सभी पदाधिकारियों संग अलग से बैठक की। यही नहीं  उन्होंने अपने समर्थकों को भी बुला रखा था। यहां हुई बैठक में मंत्री राजेंद्र चौधरी, याशिर शाह, कमाल अख्तर, एमएलसी उदयवीर्र ंसह, आनंद भदौरिया, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर आदि शामिल हुए।
पीछे हटने के मूड में नहीं: सीएम का पूरा ध्यान पांच नवंबर के रजत जयंती समारोह के बजाय तीन नवंबर से रथयात्रा निकालने पर है। उन्होंने 23 अक्टूबर को विधायकों की बैठक भी बुलाई है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें