फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम के हेलीकॉप्टर पर कोहरे का कहर

पीएम के हेलीकॉप्टर पर कोहरे का कहर

उत्तर भारत में छाए कोहरे का कहर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश दौरे पर भी दिखा। इसके कारण पीएम का हेलीकॉप्टर बहराइच में नहीं उतर पाया और उन्हें वापस लखनऊ लौटना पड़ा। आसमान में...

पीएम के हेलीकॉप्टर पर कोहरे का कहर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Dec 2016 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर भारत में छाए कोहरे का कहर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश दौरे पर भी दिखा। इसके कारण पीएम का हेलीकॉप्टर बहराइच में नहीं उतर पाया और उन्हें वापस लखनऊ लौटना पड़ा।

आसमान में चक्कर लगाता रहा: प्रधानमंत्री लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से बहराइच की रैली के लिए हेलीकॉप्टर से उड़े थे। करीब ढाई बजे रैली स्थल के ऊपर घने कोहरे में उनका हेलीकॉप्टर करीब 10 मिनट तक चक्कर लगाता रहा। लेकिन एटीसी और एसपीजी ने हेलीकॉप्टर को उतरने नहीं दिया। बहराइच के जिलाधिकारी के अनुसार, रैली स्थल पर दृश्यता मात्र चार सौ मीटर ही थी।

मोबाइल से संबोधन: प्रधानमंत्री ने अमौसी हवाई अड्डे से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के मोबाइल पर कॉल करके जनता को संबोधित किया। उन्होंने रैली में नहीं आने की मजबूरी बताते हुए कहा कि मौसम इतना खराब है कि हेलीकॉप्टर काफी ताकतवर होने के बावजूद उतर नहीं पाया। 

बेईमानों की खैर नहीं: पीएम कहा कि अब देश ईमानदारी के रास्ते पर चल पड़ा है। बेईमानों की खैर नहीं। भ्रष्ट दो-चार महीने के अंदर कानून के शिकंजे में आकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार लगातार बेईमानों के पीछे पड़ी हुई है। भ्रष्ट बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों को धर दबोचा जा रहा है।

अगले कुछ दिनों तक यही स्थिति बनी रहेगी
रात के तापमान में गिरावट से सुबह और सर्द हो गई है। न्यूनतम तापमान 12.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 21.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया जो सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस कम रहा। मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को हल्का से मध्यम स्तर का कोहरा छाया रहेगा तथा आने वाले कुछ दिनों तक यही स्थिति रहने का अनुमान है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें