class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लेफ्टिनेंट कर्नल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की 

द्वारका में एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने शुक्रवार सुबह सात बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पहचान जगदीश प्रसाद के रूप में की है। पुलिस के अनुसार जगदीश फिलहाल कश्मीर हाउस में तैनात थे। 
पुलिस को घटना की सूचना सवा सात बजे सुबह मिली। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 पुलिस सूत्रों ने अनुसार, मृतक की पत्नी ने बताया कि जगदीश प्रसाद पिछले कुछ दिनों से अपने खिलाफ हो रही विभागीय जांच की वजह से काफी परेशान थे। हालांकि पुलिस मामले की जांच पूरी होने तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कह रही है।  दक्षिण-पश्चिमी जिला उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने बताया की घटना शुक्रवार सुबह की है।
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हमारी टीम मौके पर पहुंची तो हमें लेफ्टिनेंट कर्नल का शव उनके अपार्टमेंट में एक फंदे से झूलता मिला। इस मामले में हम कर्नल की पत्नी से पूछताछ कर रहे हैं। 

कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। हमारी टीम इस मामले की सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। आत्महत्या की वजह का पता चलने के बाद ही कहा जा सकेगा कि आखिर किन कारणों से उन्होंने यह कदम उठाया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:lieutenant colonel commits suicide by hanging
From around the web