फोटो गैलरी

Hindi Newsगुरप्रीत बोलीं, रिश्तेदारों ने पति की हत्या कर मुझे जर्मनी भेजा

गुरप्रीत बोलीं, रिश्तेदारों ने पति की हत्या कर मुझे जर्मनी भेजा

जर्मनी के शरणार्थी कैंप में फंसी फरीदाबाद की गुरप्रीत गुरुवार को स्वदेश लौट आईं। यहां पहुंचते ही उन्होंने दो रिश्तेदारों पर पति की हत्या करने और उसे जर्मनी भेजने का आरोप लगाया। गुरप्रीत ने बताया...

गुरप्रीत बोलीं, रिश्तेदारों ने पति की हत्या कर मुझे जर्मनी भेजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 04 Feb 2016 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जर्मनी के शरणार्थी कैंप में फंसी फरीदाबाद की गुरप्रीत गुरुवार को स्वदेश लौट आईं। यहां पहुंचते ही उन्होंने दो रिश्तेदारों पर पति की हत्या करने और उसे जर्मनी भेजने का आरोप लगाया।

गुरप्रीत ने बताया कि दिल्ली के ग्रेटर कैलाश निवासी ननदोई विश्वनाथ खन्ना और दौलतराम कोचर, ननद साधना, सुनीता और नंद कपूर 10 नवंबर 2010 को उसके पति को अपने साथ ले गए थे। उसके बाद से वह लापता हैं।

दिल्ली से पहुंची जर्मनी: गुरप्रीत ने कहा कि उसके ससुर-सास जर्मनी में रहते हैं। रिश्तेदारों ने कहा था कि उसके पति भी वहीं पर हैं। इसके बाद वह जर्मनी जाने को राजी हुई। रिश्तेदारों ने एक एजेंट के जरिए उसे जर्मनी भेजने की व्यवस्था की। वह राजौरी गार्डन से मुंबई और फिर दुबई पहुंची। वहां से मिलान (फ्रांस)और फिर 18 सितंबर को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट शहर पहुंची।   

चार माह कष्ट भरे रहे : गुरप्रीत ने बताया कि वहां पहुंचते ही एजेंट ने उसे अफगानी बताते हुए विनसैफ शिविर में भिजवा दिया। 4 माह तक उसे और बेटी को यातनाएं सहनी पड़ीं। उसने किसी तरह 29 जनवरी को व्हाट्सएप से मदद की अपील की। वहीं दूसरी ओर रिश्तेदारों के वकील ने कहा कि वह जर्मनी वहां की नागरिकता लेने गई थी। उसके लगाए गए आरोप झूठे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें