फोटो गैलरी

Hindi Newsनाम पाक, हरकत नापाक: राजनाथ

नाम पाक, हरकत नापाक: राजनाथ

केंद्र सरकार ने देश में आतंकवाद और अलगाववाद का समर्थन करने के लिए पाकिस्तान को जमकर लताड़ा। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि जम्मू और कश्मीर में जो कुछ हो रहा है, उसका जिम्मेदार...

नाम पाक, हरकत नापाक: राजनाथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Jul 2016 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र सरकार ने देश में आतंकवाद और अलगाववाद का समर्थन करने के लिए पाकिस्तान को जमकर लताड़ा। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि जम्मू और कश्मीर में जो कुछ हो रहा है, उसका जिम्मेदार पड़ोसी देश है। राज्यसभा में कश्मीर मुद्दे पर हुई संक्षिप्त चर्चा के जवाब में उन्होंने कहा कि कहने को नाम पाकिस्तान है, लेकिन हरकतें नापाक हैं। 

पाक दखल न दे : गृह मंत्री राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाक अपने काम से मतलब रखे क्योंकि भारत अपने अंदरूनी मामलों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है।

सीधा संवाद करेंगे : गृहमंत्री ने कश्मीर में हिंसा की घटनाओं पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह वहां जाकर स्थानीय लोगों से सीधा संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि कश्मीर के युवाओं को कुछ ताकतें बरगलाने की कोशिश करती हैं। उन्हें आजादी की बात कहकर उकसाया जाता है। 

जनमत संग्रह नहीं : गृहमंत्री ने कहा कि कश्मीर में जनमत संग्रह का अब कोई महत्व नहीं है। 
कश्मीर के नौजवान हमारे हैं और हम उन्हें सही रास्ते पर लाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि मुसलमानों की चिंता भारतवासी करेंगे। हिंदू, सिख और ईसाई सब मिलकर उनके हितों की रक्षा करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें