फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली दहलाने आए 13 आतंकी दबोचे

दिल्ली दहलाने आए 13 आतंकी दबोचे

दिल्ली और एनसीआर को दहलाने की बड़ी आतंकी साजिश सुरक्षा एजेंसियों ने नाकाम कर दी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को राजधानी और उसके आसपास के इलाकों में छापेमारी करके आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद...

दिल्ली दहलाने आए 13 आतंकी दबोचे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 May 2016 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली और एनसीआर को दहलाने की बड़ी आतंकी साजिश सुरक्षा एजेंसियों ने नाकाम कर दी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को राजधानी और उसके आसपास के इलाकों में छापेमारी करके आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 13 संदिग्धों को दबोचा। ये सिलसिलेवार धमाकों की तैयारी में थे।

स्लीपर सेल के सदस्य: सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गए सभी संदिग्ध जैश के स्लीपर सेल के सदस्य हैं। ये दिल्ली-यूपी में अलग-अलग जगहों पर नाम बदलकर रह रहे थे। इस स्लीपर सेल का मास्टरमाइंड साजिद है जोकि दिल्ली का ही रहने वाला है। साजिद और एक अन्य संदिग्ध पाकिस्तान में बैठे जैश के आकाओं से चैट के जरिये संपर्क में थे।

रेकी कर चुके थे: आतंकियों ने दिल्ली-एनसीआर में रेकी भी की थी। संदिग्धों की पिछले वर्ष 8 नवंबर और 20 दिसंबर को साजिद की अगुवाई में बैठक हुई थी। इसमें डमी आइईडी दिखाई गई थी और धमाकों के लिए ठिकानों को चिन्हित करने के निर्देश दिए गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें