फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा की शह पर मुकदमा: मायावती

सपा की शह पर मुकदमा: मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को आरोप लगाया कि दयाशंकर सिंह की मां और पत्नी ने सपा की शह पर मुझ पर मुकदमा कराया है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता  दोनों दयाशंकर के खिलाफ मुकदमा करातीं तो देश की...

सपा की शह पर मुकदमा: मायावती
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 25 Jul 2016 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को आरोप लगाया कि दयाशंकर सिंह की मां और पत्नी ने सपा की शह पर मुझ पर मुकदमा कराया है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता  दोनों दयाशंकर के खिलाफ मुकदमा करातीं तो देश की महिलाएं उनकी इज्जत करतीं।

अखिलेश गिरफ्तार कराएं: प्रेस कांफ्रेंस में सपा सरकार पर बरसते हुए बसपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चाहिए कि बुआ का मान-सम्मान रखे और दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार कराएं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार दयाशंकर पर दया दिखा रही है। यदि अखिलेश ने अपनी बुआ के सम्मान में दयाशंकर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो मेरी सरकार आने पर समयबद्ध जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि बसपा अध्यक्ष को न्याय नहीं मिला तो किसी और को क्या मिलेगा।

पार्टी कार्यकर्ताओं का बचाव: बसपा प्रमुख ने अपने कार्यकर्ताओं की ओर से इस्तेमाल अभद्र बयानों का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि दूषित मानसिकता के लोग इसे गलत तरीके से पेश कर रहे हैं।    उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने महज दयाशंकर सिंह की टिप्पणी का जवाब देने के लिए उनके परिवार के सदस्यों को सामने आने के लिए कहा था। पार्टी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी व अन्य नेताओं ने कोई भी आपत्तिजनक बयान नहीं दिया।

भाजपा की साजिश: मायावती ने अभद्र टिप्पणी को भाजपा की साजिश बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दलितों की देवी के खिलाफ दयाशंकर से टिप्पणी कराई है। उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा जातीय संघर्ष कराना चाहते हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें