फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक के खिलाफ जिंदा सबूतq

पाक के खिलाफ जिंदा सबूतq

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में सोमवार को पाकिस्तान को कड़े शब्दों में चेताया। उन्होंने कहा कि बहादुर अली पाक प्रायोजित आतंकवाद का जिंदा सबूत है।   स्वराज ने पाक पीएम...

पाक के खिलाफ जिंदा सबूतq
एजेंसीTue, 27 Sep 2016 01:17 AM
ऐप पर पढ़ें

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में सोमवार को पाकिस्तान को कड़े शब्दों में चेताया। उन्होंने कहा कि बहादुर अली पाक प्रायोजित आतंकवाद का जिंदा सबूत है।  

स्वराज ने पाक पीएम नवाज शरीफ के आरोपों को भी खारिज किया। उन्होंने कहा कि सच्चाई तो यह है कि भारत ने मित्रता के आधार पर सभी विवाद सुलझाने की पहल की।  कभी ईद तो कभी क्रिकेट से जुड़ी बधाई दी। भारत ने दो वर्ष में मित्रता का ऐसा पैमाना खड़ा किया जो पहले कभी नहीं था। लेकिन हमें मिला क्या? कभी बहादुर अली तो कभी पठानकोट और कभी उरी। उन्होंने कहा,  हम शर्तें लगा रहे हैं कि आप द्वेष निभा रहे हैं? बहादुर अली तो हमारे पास जिंदा सबूत है। लेकिन पाक को जब इस बारे में बताया जाता है, तो वो तुरंत इनकार कर पल्ला झाड़ लेता है।
आतंकी पालना शौक: उन्होंने कहा, ऐसे देश हैं जो आतंकवाद बोते और उगाते हैं। आतंकवाद ही बेचते व निर्यात करते हैं। आतंकियों को पालना उनका शौक बन गया है। जहां यूएन द्वारा आतंकी घोषित सरेआम जुलूस निकालते व प्रदर्शन करते हैं, लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं की जाती। विश्व समुदाय में ऐसे देशों के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें