फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी ने मुंहफट नेताओं को झिड़का

मोदी ने मुंहफट नेताओं को झिड़का

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को  पार्टी के मुंहफट नेताओं को झिड़का। उन्होंने कहा कि किसी को भी पार्टी लाइन का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। ऐसे नेताओं को संयम बरतने की नसीहत देते हुए कहा कि...

मोदी ने मुंहफट नेताओं को झिड़का
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Jun 2016 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को  पार्टी के मुंहफट नेताओं को झिड़का। उन्होंने कहा कि किसी को भी पार्टी लाइन का उल्लंघन नहीं करना चाहिए। ऐसे नेताओं को संयम बरतने की नसीहत देते हुए कहा कि किसी को खुद को पार्टी से बड़ा नहीं समझना चाहिए। प्रधानमंत्री ने यह बात पार्टी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के हाल के बयानों के संदर्भ में एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कही।

प्रचार की लालसा गलत: मोदी ने स्वामी के हालिया बयानों को अनुचित करार दिया। उन्होंने कहा कि अगर कोई खुद को व्यवस्था से ऊपर समझता है तो यह गलत है। चाहे ये मेरी पार्टी में हो या नहीं। प्रचार पाने की इस लालसा से कभी देश का भला नहीं होगा। लोगों को बहुत जिम्मेदारी के साथ व्यवहार करना चाहिए। राज्यसभा सांसद स्वामी ने हाल ही में आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन, वित्त मंत्रालय के कई अधिकारियों समेत पार्टी के नेताओं पर भी हमला बोला था।

राजन देशभक्त: मोदी ने रघुराम राजन की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी देशभक्ति किसी से कम नहीं है। वह भारत से प्रेम करते हैं। वह जहां भी रहेंगे, वहां वह देश के लिए काम करते रहेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके साथ मेरा अनुभव अच्छा रहा है जो लोग उनको लेकर विवाद खड़ा कर रहे हैं, वह उनके साथ अन्याय कर रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें