फोटो गैलरी

Hindi Newsसुपौल में पुलिस के खिलाफ सड़क जाम

सुपौल में पुलिस के खिलाफ सड़क जाम

एक सप्ताह पहले हुई मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। अस्पताल से शव पहुंचने के बाद मंगलवार को मृतक के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पिपरा चौक...

सुपौल में पुलिस के खिलाफ सड़क जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 10 Jan 2017 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एक सप्ताह पहले हुई मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। अस्पताल से शव पहुंचने के बाद मंगलवार को मृतक के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पिपरा चौक के पास सड़क जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाये।

आक्रोशित लोग घटना में नामजद आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 2 जनवरी को पिपरा थाना क्षेत्र के राजपुर में बांस काटने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इसमें एक घायल अखिलेश झा की सोमवार को पीएमसीएच में इलाज के क्रम में मौत हो गई।

सोमवार की देर रात मृतक का शव उसके घर पहुंचा। इसके बाद मंगलवार को लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों का कहना था कि घटना में शामिल दूसरे पक्ष के नामजद आरोपितों अरूण मंडल, दुर्गानंद मंडल आदि की गिरफ्तारी में पुलिस आनाकानी कर रही है।

उधर पिपरा थानाध्यक्ष शिवकुमार यादव का कहना था कि जबतक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट उनके हाथ नहीं आ जाती, तब तक कार्रवाई कैसे की जा सकती है।

मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर केस दर्ज कराया गया था। सामाचार लिखे जाने तक सड़क जाम और हंगामा जारी था। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें