फोटो गैलरी

Hindi Newsबेकाबू बस मकान में घुसी, चालक सहित तीन घायल

बेकाबू बस मकान में घुसी, चालक सहित तीन घायल

चोपन थाना क्षेत्र के पटवध गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की दोपहर रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित एक मकान में घुस गई। इससे बस चालक सहित तीन यात्री घायल हो गए। संयोग...

बेकाबू बस मकान में घुसी, चालक सहित तीन घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

चोपन थाना क्षेत्र के पटवध गांव के पास वाराणसी-शक्तिनगर मुख्य मार्ग पर मंगलवार की दोपहर रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित एक मकान में घुस गई। इससे बस चालक सहित तीन यात्री घायल हो गए। संयोग अच्छा था कि मकान में कोई नहीं रह रहा था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। बस में लगभग 30 से अधिक यात्री सवार थे।

वाराणसी से रोडवेज की एक बस सवारी लेकर शक्तिनगर के लिए निकली। दोपहर लगभग डेढ़ बजे बस जैसे ही चोपन थाना क्षेत्र के पटवध गांव के समीप वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर पहुंची, इसी दौरान पीछे से तेज गति से एक कार बस को ओवरटेक करने लगी। बस चालक कार को पास देने के चक्कर में वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर पटवध गांव के पास सड़क के किनारे स्थित एक मकान में घुस गई। इससे मकान की दीवार टूटकर गिर गई। इस घटना में बस चालक 45 वर्षीय बिन्दू यादव, निवासी वाराणसी के साथ ही बस में सवार एक 35 वर्षीय महिला एवं 25 वर्षीय युवक भी घायल हो गया। अन्य कुछ यात्रियों को हल्की चोट आई। घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। आसपास के लोगों की मदद से घायल महिला, युवक और चालक को पास में ही स्थित एक निजी अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया। उसके बाद बस चालक सभी यात्रियों को लेकर शक्तिनगर के लिए चल दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें